वरुण धवन को यूजर्स ने बताया चिपकू, हर फिल्म रिलीज से पहले हीरोइन को गोद मे उठाने का करते हैं टोटका

    वरुण धवन को यूजर्स ने बताया चिपकू, हर फिल्म रिलीज से पहले हीरोइन को गोद मे उठाने का करते हैं टोटका

    यहां फिल्म का गाना ‘ठुम्केश्वरी’ बज रहा है। वहीं वरुण अपनी हीरोइन के साथ डांस करते हुए उन्हें अचानक गोद में उठा लेते हैं। ये सीन देख मौजूद लोग तो जबर तरीके से चिल्लाने लगे। लेकिन अब सोशल मीडिया पर सामने आये इस वीडियो पर एक्टर को ट्रोल किया जा रहा है।

    image

    वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ जल्द रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में एक्टर्स हर टीवी शो, इवेंट्स में अपनी फिल्म को प्रोमोट करने पहुंच रहे हैं। हाल में एक्टर्स को एक स्टेज पर यूथ के साथ परफॉर्म करते हुए देखा गया था। यहां फिल्म का गाना ‘ठुम्केश्वरी’ बज रहा है। वहीं वरुण अपनी हीरोइन के साथ डांस करते हुए उन्हें अचानक गोद में उठा लेते हैं। ये सीन देख मौजूद लोग तो जबर तरीके से चिल्लाने लगे। लेकिन अब सोशल मीडिया पर सामने आये इस वीडियो पर एक्टर को ट्रोल किया जा रहा है।

    वरुण धवन और कृति सेनन के इस वीडियो पर यूजर्स ने कमेंट करते हुए एक्टर को चिपकू बताया है। वहीं कुछ ने याद दिलाया कि अब उनकी शादी हो गई है। लेकिन वरुण अपनी फिल्म प्रोमोट करने के लिए कुछ भी करेंगे। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है। इससे पहले लगभग हर इवेंट, फिल्म प्रमोशन में वो एक्ट्रेसेज को गोद में उठाते आये हैं। अब क्या वरुण का खुद को हिट कराने का टोटका है या हीरोइनों को गोद में उठाने से उनकी फिल्म हिट होती है। देखिये कुछ पुराने वीडियो-

    फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने बिना जानकारी के अचानक से आलिया भट्ट को गोद में उठा लिया। अगर ये टोटका था तो इससे फिल्म को जरुर फायदा हुआ था। लेकिन बेचारी आलिया असहज हो गई थीं।

    एक अवार्ड शो में डायलॉगबाजी के बीच एक्टर ने परिणीती चोपड़ा का मजाक बनाते हुए उन्हें गोद में उठा लिया था। ये वीडियो खूब वायरल हुआ।

    एक बार वरुण ने कियारा अडवाणी, शिल्पा शेट्टी, भारती सिंह और जैकलीन फर्नांडीज को भी अपनी गोद का सराहा दिया है। लेकिन वरुण को बतौर एक्टर पसंद करने वालों को उनकी ये हरकत पसंद नहीं आई। एक्टर को उठाई गिरा जैसे नाम दिए गये हैं अब इस पर वरुण धवन का क्या रिएक्शन आता है ये जानने का इंतजार हो रहा है।

    Tags