विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने मनाई शादी के बाद की पहली लोहड़ी, लाल सलवार-सूट में नज़र आई एक्ट्रेस

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने मनाई शादी के बाद की पहली लोहड़ी, लाल सलवार-सूट में नज़र आई एक्ट्रेस

    खास बात ये है कि कैटरीना पंजाबी स्टाइल में नज़र आई। उन्होंने लाल रंग का सलवार सूट पहना हुआ था। ठंड से बचने के लिए काले रंग की जैकेट पहनी हुई है।

    image

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने गुरुवार को शादी के बाद अपनी पहली लोहरी सेलिब्रेट की। कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। खास बात ये है कि कैटरीना पंजाबी स्टाइल में नज़र आई। उन्होंने लाल रंग का सलवार सूट पहना हुआ था। ठंड से बचने के लिए काले रंग की जैकेट पहनी हुई है।

    इन फोटोज में विक्की और कैटरीना एक दूसरे से बात करते हुए देखा जा सकता है। दोनों बॉनफायर के सामने खड़े हैं। कैटरीना सलवार सूट में तो विक्की कैसुअल आउटफिट में देखे जा सकते हैं। विक्की ने तस्वीर शेयर करते हुए सभी को लोहरी की बधाई दी हैं। देखिये-

    शादी के बाद विक्की और कैटरीना अपने बिजी शेड्यूल में से टाइम निकाल कर एक दूसरे के साथ फेस्टिवल सेलिब्रेट करते देखे गये हैं। क्रिसमस के मौके पर विक्की अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी थे। लेकिन पत्नी के साथ फेस्टिवल सेलिब्रेट करने के लिए एक्टर ने शूटिंग से कुछ दिनों का ब्रेक लिया। दोनों ने क्रिसमस और न्यू ईयर साथ में ही मनाया। अब कपल साथ में लोहरी मनाते देखा गया है।

    बता दें, दोनों ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस रिसोर्ट में शादी की थी। इस ग्रैंड शादी में परिवार के अलावा फिल्म इंडस्ट्री से भी कुछ खास सेलेब्स मेहमान बनकर पहुंचे थे। शादी के बाद दोनों अपने काम में बिजी हो गये हैं। विक्की कौशल ने अपनी सारा अली खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए इंदौर में शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं कैटरीना फिल्म ‘टाइगर 3’ के अगले शेड्यूल के लिए सलमान खान के साथ जल्द दिल्ली जायेंगी।

    Tags