विक्की कौशल ने हार्डी संधू के गाने 'क्या बात है 2.0' को देखने लायक तो बनाया है, देखिये

    विक्की कौशल ने हार्डी संधू के गाने 'क्या बात है 2.0' को देखने लायक तो बनाया है, देखिये

    इस शानदार गाने को बर्बाद होते देखने का मन तो नहीं था, लेकिन विक्की ने गाना उस लेवल पर ख़राब भी नहीं किया है। गाने के म्यूजिक में ज्यादा बदलाव न करते हुए इसमें एक्टर्स की हॉटनेस का तड़का लगा दिया है जो कम से कम देखा और सुना जा सकता है।

    image

    विक्की कौशल ने कल हार्डी संधू के गाने ‘क्या बात है’ के नए वर्जन का टीज़र शेयर किया था। इस शानदार गाने को बर्बाद होते देखने का मन तो नहीं था, लेकिन विक्की ने गाना उस लेवल पर ख़राब भी नहीं किया है। गाने के म्यूजिक में ज्यादा बदलाव न करते हुए इसमें एक्टर्स की हॉटनेस का तड़का लगा दिया है जो कम से कम देखा और सुना जा सकता है।

    गाने की शुरुआत रस्सी से बंधे हॉट विक्की कौशल से होती है। एक्टर को आपने पहले इतने रोमांटिक अंदाज़ में नहीं देखा होगा। वहीं कियारा अडवानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दोनों ने अपनी अदाओं और खूबसूरती से इस गाने को बर्बाद नहीं होने दिया है। आमतौर पर फैंस किसी पॉपुलर गाने के नए रिमिक्स वर्जन को इतना एन्जॉय नहीं करते हैं। लेकिन शायद विक्की अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो पायंगे।

    विक्की स्टारर फिल्म गोविंदा नाम मेरा के अब तक तीन गाने रिलीज़ हो चुके हैं। खास बात ये है कि ऑडियंस ने इन दिनों गानों को भर भर के प्यार दिया है। खास कर बिजली गाने में विक्की की डांसिंग के लोग दीवाने हो गये हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि आगे आने वाले दिनों में विक्की किसी डांस बेस्ड फिल्म में नज़र आएंगे। या रेमो डिसूजा इन्हें ABCD के अगले पार्ट में साइन कर लें।

    फिल्म की बात करें तो विक्की कौशल ‘गोविंदा नाम मेरा’ में भूमि पेडणेकर और कियारा अडवाणी के साथ रोमांस करते नज़र आयेंगे। फिल्म के ट्रेलर के मुताबिक विक्की एक डांस कोरियोग्राफर के किरदार में हैं। उनकी बीवी भूमि का किसी और से अफेयर है और एक्टर को कियारा के किरदार से प्यार है। इस अजीब लव स्टोरी के बीच किसी का मर्डर हो जाता है। इस घटना को सुलझाने की कहानी ही फिल्म है। वहीं विक्की पहली पर इस तरह के किरदार में नज़र आ रहे हैं।अ एक्टर के फैंस उन्हें सीरियस रोल में देखने के बाद इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

    Tags