सैम बहादुर से विक्की कौशल की पहली झलक आई सामने, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

    सैम बहादुर से विक्की कौशल की पहली झलक आई सामने, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

    सैम बहादुर के किरदार में विक्की कौशल का चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन उनके चलने की स्टाइल ने फैंस को हैरान कर दिया है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा ​​​​भी मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू और फातिमा सना शेख पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नज़र आयेंगी।

    image

    लंबे समय से विक्की कौशल स्टारर सैमबहादुर ख़बरों में बनी हुई थी। आज इस फिल्म की पहली झलक सामने आ गई है जिसने फैंस को हैरान कर दिया है। सैम बहादुर के किरदार में विक्की कौशल का चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन उनके चलने की स्टाइल ने फैंस को हैरान कर दिया है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा ​​​​भी मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू और फातिमा सना शेख पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नज़र आयेंगी।

    फिल्म की पहली झलक का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सेना के अधिकारियों की एक बटालियन को सैम बहादुर के लिए रास्ता दिखाते हुए दिखाया गया है। इस फिल्म का ये वीडियो शेयर करते हुए रिलीज़ डेट का भी एलान कर दिया है। विक्की कौशल को पर्दे पर देखने के लिए आपको 365 दिन का इंतजार करना पड़ेगा। मतलब ठीक एक साल बाद आज 1 दिसंबर को ये फिल्म थिएटर में रिलीज़ होगी।

    फिल्म की बात करें तो ये सैम मानेकशॉ के जीवन और उनके द्वारा लिए गए बड़े फैसलों पर बेस्ड है। सेना में उनका करियर चार दशकों और पांच युद्धों तक फैला रहा है। वह फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थे और 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी है जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ था। इस फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलज़ार ने किया है जो इससे पहले राज़ी, छपाक जैसी शानदार फिल्में बना चुकी हैं। फिल्म में विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा ​​​​और फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं। रॉनी स्क्रूवाला द्वारा प्रोड्यूसर हैं। वैसे दंगल के बाद फातिमा और सान्या की साथ में ये दूसरी फिल्म है।

    विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर अपनी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। ये फिल्म कल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है।

    Tags