विक्की कौशल ने 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के 3 साल पूरे होने पर शेयर किया पोस्ट

    विक्की कौशल ने 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के 3 साल पूरे होने पर शेयर किया पोस्ट

    आज इस फिल्म को तीन साल पूरे हो चुके हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर कर पुरानी यादें ताजा की हैं।

    image

    साल 2019 में रिलीज़ हुई विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ को खूब पसंद किया गया था। फिल्म में विक्की को दमदार एक्शन करते देख ऑडियंस तो इनकी फैन ही हो गई थी। असल घटना पर बनी ये फिल्म आज भी उतनी ही खास है। आज इस फिल्म को तीन साल पूरे हो चुके हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर कर पुरानी यादें ताजा की हैं।

    विक्की ने जो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें कास्ट और क्रू को साथ देखा जा सकता है। विक्की ऑफिसर की वर्दी पहने हुए देखे जा सकते हैं। वहीं इनमें डायरेक्टर आदित्य धर और यामी गौतम भी नज़र आ रही हैं। देखिये-

    उरी: सर्जिकल स्ट्राइक साल 2016 में हुए उरी हमले के बदले में हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड थी। इस हमले में पहली बार इंडियन आर्मी ने पाकिस्तान के घर में घुस कर आतंकवादियों का खात्मा किया था। फिल्म में मेजर विहान शेरगिल के किरदार में नज़र आये विकी जिनकी लीडरशिप में भारत ने कई जंग जीती थी। उन्हें सर्जिकल स्ट्राइक की जिम्मेदारी दी जाती है। जिसमें वो मिशन पूरा कर अपने सभी सिपाहियों को जिंदा भारत पहुंचाते हैं। बस यही फिल्म की कहानी थी। आज इस शानदार फिल्म के तीन साल पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म ने विक्की कौशल को फिल्म इंडस्ट्री और फैन के बीच एक अलग पहचान दिलाई थी।

    बता दें, विक्की कौशल इन दिनों कैटरीना कैफ के साथ शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। दोनों ने पिछले महीने 9 दिसंबर को राजस्थान के ‘सिक्स सेंसेज रिसोर्ट में शादी कर ली थी। शादी के बाद दोनों अपने काम में बिजी हो गये हैं। विक्की इन दिनों इंदौर में सारा अली खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं हाल में कैटरीना अपनी शादी की पहली महीने की एनिवर्सरी मनाने इंदौर पहुंच गई थी। फ़िलहाल दोनों अपने ब्रेक के बाद काम पर फोकस कर रहे हैं। कैटरीना जल्द सलमान खान के साथ दिल्ली जायेंगी। यहां ‘टाइगर 3’ के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू की जाएगी।

    Tags