शम्मी कपूर के गाने पर डांस करते हुए अंकल ने दुनिया को कहा अलविदा, वायरल हुआ ये वीडियो

    शम्मी कपूर के गाने पर डांस करते हुए अंकल ने दुनिया को कहा अलविदा, वायरल हुआ ये वीडियो

    सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर शम्मी कपूर के गाने पर डांस करते हुए एक अंकल की मौत हो जाती है। 

    शम्मी कपूर के गाने पर डांस करते हुए अंकल ने दुनिया को कहा अलविदा, वायरल हुआ ये वीडियो

    सोशल मीडिया पर आए दिन कई सारे वीडियोज ट्रेंड करते हुए नजर आते हैं, जिसे देखकर कभी लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। तो कभी-कभी दिल उदास हो जाता है। वहीं, हाल ही में एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक अंकल एक शादी में डांस करते हुए नजर आते हैं। चारों तरफ खुशी का माहौल होता है। वीडियो में अंकल एक्टर शम्मी कपूर के गाने बदन पर सितारे पर नाचते हुए नजर आते हैं। वो खुब दिल खोलकर नाचते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन बाद में वीडियो के अंदर आप देखेंगे कि अंकल नाचते-नाचते नीचे बैठ जाते हैं। 

    वीडियो के अंदर अंकल के बगल में एक औरत नाच रही होती है। जब वो अकंल को नीचे बैठती हुई देखती है तो वो तुरंत उनके पास जाती है, लेकिन अंकल बैठे-बैठे गिर जाते हैं। खबर की माने तो अंकल की आकस्मिक मृत्यु हो जीता है। ये खबर अपने आप में बेहद ही हैरान कर देने वाली है। इस वीडियो पर कई सारे लोग कमेंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो शादी के एक फंक्शन से जुड़ा हुआ बताया जा रहा था, जहां पर अकंल के साथ ये हादसा हुआ था। इस हादसे के बाद फंक्शन मातम में तबदील हो गया। इस वक्त ये वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से छाया हुआ है। इस वीडियो पर लिखा गया- मौत का कोई टाइम नहीं होता है और ये बात इस अंकल की कहानी से साफ हो गई है।

    वैसे इस वीडियो से एक और सबक भी सीखने को मिला है। जिंदगी में ज्यादा परेशानी लेने या चिंता करने से कुछ भी नहीं होता है। बल्कि हर पल को खुलकर एंजॉय करना चाहिए। चाहे कुछ भी क्यों न हो। 

    Updated: May 28, 2022 05:20 PM IST
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।