बड़े मियां छोटे मियां के सीक्वल में विलेन बनेगा ये हैंडसम हंक, अक्षय और मानुषी छिल्लर को देगा कड़ी टक्कर

    बड़े मियां छोटे मियां के सीक्वल में विलेन बनेगा ये हैंडसम हंक, अक्षय और मानुषी छिल्लर को देगा कड़ी टक्कर

    खबर आ रही है कि फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के सीक्वल में बॉलीवुड के इस जानामाना एक्टर विलेन का किरदार निभाने वाला है। वहीं इस फिल्म अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

    image

    जल्द ही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के सीक्वल पर काम शुरू होने वाला है। ये फिल्म साल 1998 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में गोविंद, अमिताभ बच्चन, रवीना टंडन और परेश रावल जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। मेकर्स एक बार फिर से इस फिल्म पर दांव खेलने की प्लानिंग कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के सीक्वल में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की जोड़ी देखने को मिलने वाली है। इसके अलावा फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी धमाका करने वाले हैं। 

    फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन करते नजर आने वाले हैं। इसी बीच फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के मेकर्स इसके एक्शन को और भी जबरदस्त बनाने की तैयारी कर रहे हैं। खबर आ रही है कि फिल्म में बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की एंट्री होने वाली है। 

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विद्युत जामवाल फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के सीक्वल में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। इस खबर ने विद्युत जामवाल के फैंस की खुशी को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। इस फिल्म में पहली बार विद्युत जामवाल, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। 

    विद्युत जामवाल बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। कुछ समय पहले ही विद्युत जामवाल ने अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में विद्युत जामवाल रस्सी पर चलते नजर आए थे। विद्युत जामवाल का बैलेंस देखकर फैंस दांतो तले उंगलियां चबा बैठे थे। गौरतलब है कि फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के सीक्वल में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर फिर से स्क्रीन शेयर करेंगे। इससे पहले अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर को फिल्म पृथ्वीराज में साथ देखा गया था। फिल्म में मानुषी छिल्लर ने संयोगिता का किरदार निभाया था।