पीठ पर विजय देवरकोंडा का चेहरा गुदवाने वाली फैन को मिला एक्टर से मिलने का सरप्राइज, देखते ही निकल आये आंसू

    पीठ पर विजय देवरकोंडा का चेहरा गुदवाने वाली फैन को मिला एक्टर से मिलने का सरप्राइज, देखते ही निकल आये आंसू

    पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक लड़की ने एपीआई पीठ पर विजय देवरकोंडा को चेहरा और नाम गुदवाया हुआ था। अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें एक्टर ने अपनी टीम से बोल कर फीमेल फैन को जबरदस्त सरप्राइज दे दिया।

    पीठ पर विजय देवरकोंडा का चेहरा गुदवाने वाली फैन को मिला एक्टर से मिलने का सरप्राइज, देखते ही निकल आये आंसू

    साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, खासकर लडकियां उनकी एक झलक के लिए बेताब रहती हैं। घंटों अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाने के इंतजार में बैठी रहती हैं। वहीं कुछ ऐसी भी फैन हैं जिन्होंने अपना प्यार एक्टर को दिखाने के लिए बॉडी पर ही उनका चेहरा गुदवा लिया।

    पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक लड़की ने एपीआई पीठ पर विजय देवरकोंडा को चेहरा और नाम गुदवाया हुआ था। अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें एक्टर ने अपनी टीम से बोल कर फीमेल फैन को जबरदस्त सरप्राइज दे दिया। वीडियो में दो लड़कियां अपने एक्टर से मिलने के लिए बेताब दिखती हैं। टीम का एक सदस्य उन्हें उपर वाले कमरे तक लेकर जाता है। फैन सामने अपने अपने स्टार को देख कर खुश हो पड़ती है। वैसे ये को आम फैन नहीं बल्कि पेशे से एक डॉक्टर हैं। उन्होंने एक्टर के पूछने पर अपना नाम डॉ चारू बताया। आगे एक्ट्रेस पीठ पर बने टैटू को भी दिखाती हैं और एक्टर से गले लग कर रोने लगती हैं।

    बात दें, विजय देवरकोंडा जल्द फिल्म ‘लाइगर’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। आज इस फिल्म से एक्टर की एक नई तस्वीर शेयर की गई जिसमें उन्हें बिना कपड़ों के देखा जा सकता है। उन्होंने अपने शरीर के हिस्से हो गुलाब के फूलों से ढका हुआ है। कैप्शन में एक्टर ने लिखा- ‘एक फिल्म जिसने मेरा सबकुछ ले लिया। एक परफॉरमेंस के तौर पर मैंटली, फिजिकली मेरा सबसे चैलेंजिंग रोल'। देखिये वो अवतार जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा-

    बता दें, पुरी जगन्नाथ के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम जैसी ये 5 भाषाओँ में रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म के लिए विजय ने तमिल सीखी है। वहीं अनन्या ने भी तेलुगु भाषा पर काम किया है। ये फुल एक्शन एंटरटेनर फिल्म होगी। इस फिल्म में राम्या कृष्णन, रॉनित रॉय, विष्णु रेडी और मकरंद देशपांडे जैसे एक्टर्स नज़र आयेंगे। फिल्म की रिलीज़ से जुड़ी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इंतजार में में बैठे फैंस को जल्द रिलीज़ डेट का सरप्राइज मिलेगा। विजय देवरकोंडा की ये पहली हिंदी फिल्म होगी। उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसर्बी से इंतजार हो रहा है।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !