उस रात कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल को कह दिया था 'गेट आउट', जानिए दोनों के बीच क्या बात हुई

    उस रात कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल को कह दिया था 'गेट आउट', जानिए दोनों के बीच क्या बात हुई

    शादी के बाद दोनों एक दूसरे के लिए बड़ा सपोर्ट बनकर सामने आये हैं। अब एक्ट्रेस ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे विक्की एक्ट्रेस को फिल्म के रोल के लिए भी तैयार करते हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने विक्की को गेट आउट बोल कर कमरे से निकाल दिया!

    image

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। हाल में दोनों को हाथों में हाथ डाले रमेश तौरानी और मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में देखा गया था। शादी के बाद दोनों एक दूसरे के लिए बड़ा सपोर्ट बनकर सामने आये हैं। अब एक्ट्रेस ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे विक्की एक्ट्रेस को फिल्म के रोल के लिए भी तैयार करते हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने विक्की को गेट आउट बोल कर कमरे से निकाल दिया!

    हाल में फिल्म कैम्पनियन से बातचीत के दौरान जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या ओव पति विक्की के साथ अपना काम डिस्कस करती हैं? इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा-‘हमने खूब बातें कीं। हमारे बीच काम के बारे में बहुत सारी बातचीत होती है लेकिन जैसा मैंने कहा, यह एडवाइस के बारे में नहीं है, यह सिर्फ चर्चा करने के लिए है। हम आपस में खूब मस्ती भी करते हैं। आप जानते हैं, मैं उनसे कहूंगी, 'आप एक नेशनल अवार्ड विनर एक्टर हैं, लेकिन आपको अभी भी इसे किसी के साथ शेयर करना था।' हम मजाक करेंगे, हम इसके बारे में कुछ भी सीरियसली नहीं लेते।

    कैटरीना ने आगे बताया कि वो कैसे उन्हें उनके किरदार के लिए डायलॉग की रिहर्सल करवाते हैं। साथ ही ये भी बताया कि वो सब कितनी आसानी से कर लेते हैं। एक्ट्रेस कहती हैं-‘मुझे लगता है कि विक्की के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह खुद को गंभीरता से नहीं लेता है और उसकी प्रक्रिया के बारे में सब कुछ इतना सहज है। कोई स्ट्रेस नहीं है, और मैंने उसे अपने साथ ऐसा करते देखा है।‘

    कैटरीना सबसे बड़े डायरेक्टर में से एक श्रीराम राघवन के साथ फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ कर रही हैं। इस फिल्म की तैयारी के लिए विक्की ने एक्ट्रेस की मदद की थी। एक रात का किस्सा याद करते हुए एक्ट्रेस ने बताया-‘श्रीराम ने रात में एक सीन बदल दिया था, हम अगली सुबह मैरी क्रिसमस के लिए इसकी शूटिंग कर रहे थे। यह तीन पेज का सीन था जिसमें बड़े डायलॉग थे और मैं इसे पढ़ रहा थी लेकिन मैं इसे ऑफ द पेज रिहर्सल करना चाहती थी। तो, उन्होंने (विक्की) कहा, क्या मुझे विजय आपके को-एक्टर के डायलॉग पढ़ने चाहिए और मैंने कहा कि वह यह कर सकते हैं। तो, उसने पन्ना लिया, दो बार डायलॉग को पढ़ा और फिर नीचे रख दिया और मैंने कहा, 'लेकिन हमें रिहर्सल करना है ।।।' और उसने कहा, 'हां, हां, मैं तैयार हूं।' उसने पूरा सीन किया, मैं सच बोल रही हूं, बिना किसी गलती के, स्क्रिप्ट को देखे बिना। ठीक वैसे ही उसके पास था। ‘

    कैटरीना ने आगे बताया कि जब वह अपने डायलॉग को याद करते हुए अगले कुछ घंटों के लिए उठने वाली थीं,तभी उन्हें हैरानी हो रही थी कि विक्की ने स्क्रिप्ट को रटे बिना कैसे सारे डायलॉग याद कर लिए। आगे विक्की ने उन्हें एडवाइस दी जो उन्हें याद है। एक्ट्रेस बताती हैं विक्की ने उनसे कहा था-आप डायलॉग नहीं सीखते हैं, आप फीलिंग्स सीखते हैं और आप बस वही कहते हैं जो आता है। और मैं ये सुनने के बाद कैटरीना ने मस्ती भरे शब्दों में बोला ‘गेट आउट ऑफ हियर’ यहां से चले जाओ अब।

    Tags