जब सलमान खान ने मेहमानों के बीच कर दी थी कैटरीना कैफ की इंसल्ट, कहा था-'तुम्हें कैटरीना खान बनने का चांस दिया था'

    जब सलमान खान ने मेहमानों के बीच कर दी थी कैटरीना कैफ की इंसल्ट, कहा था-'तुम्हें कैटरीना खान बनने का चांस दिया था'

    हाल में सोमी अली ने ट्वीट कर बताया कि सलमान औरतों को पीटते थे। एक्ट्रेस ने लोगों से उनकी पूजा करने को मना किया। एक्ट्रेस सलमान पर उन्हें पब्लिक में इन्सल्ट करने का आरोप लगा चुकी हैं।ऐसी ही इंसल्ट एक्टर ने कैटरीना कैफ की भी की थी।

    image

    बॉलीवुड के दबंग सलमान खान बेशक एक बड़े सुपरस्टार हैं, लेकिन उनकी निजी जिंदगी को लेकर वो ज्यादा खबरों में रहे। सलमान पर उनकी पिछली गर्लफ्रेंड्स ने कई गंभीर आरोप लगाये। करीब 20साल पहले ऐश्वर्या राय ने एक्टर पर मारपीट और उनके घर आकर गाली गलौज का आरोप लगाया था। हाल में सोमी अली ने ट्वीट कर बताया कि सलमान औरतों को पीटते थे। एक्ट्रेस ने लोगों से उनकी पूजा करने को मना किया। एक्ट्रेस सलमान पर उन्हें पब्लिक में इन्सल्ट करने का आरोप लगा चुकी हैं।ऐसी ही इंसल्ट एक्टर ने कैटरीना कैफ की भी की थी।

    दरअसल, ये मामला सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी की है। बॉलीवुड की ये ग्रैंड शादी हैदराबाद के ताज फलकनुमा पैलेस में हुई थी। इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री से कई बड़े नाम शाहरुख़ खान, आमिर खान जैसे सेलेब्स पहुंचे थे। यहां अर्पिता की खास दोस्त कैटरीना कैफ भी मेहमान बन कर शामिल हुई थी। लेकिन सलमान खान की एक हरकत ने उन्हें सबके सामने शर्मिंदा कर दिया था। उस समय कैटरीना और सलमान अलग हो चुके थे। और एक्ट्रेस के अफेयर के चर्चे कपूर परिवार के चिराग रणबीर कपूर के साथ था। यहां शादी में आई कैटरीना को देख कर सलमान उन्हें बार बार उनका नाम लेकर चिल्लाते हैं चिकनी चमेली गाने पर डांस करने की फरमाइश करते हैं। यहां कैटरीना, सलमान संग स्टेट पर नहीं आई। तब सलमान ने सबके सामने उन्हें कैटरीना कपूर कहकर बुलाया। सलमान कहते हैं-‘कैटरीना कपूर, कैन यू प्लीज कम ऑन स्टेज’। सलमान ने आगे ये भी कहा, ‘मैंने आपको कैटरीना खान बनने का चांस दिया था।‘दबंग खान की इस हरकत से सभी हैरान थे। वहीं कैटरीना इस इंसल्ट से काफी शर्मिंदा हो गई थीं।

    बता दें, फिल्म मैंने प्यार क्यों किया से कैटरीना को पहचान मिली थी। इस फिल्म में सलमान खान, सुष्मिता सेन और सोहेल खान लीड रोल में थे। इसी फिल्म के बाद सलमान और कैटरीना के अफेयर के चर्चे चले। लेकिन 2013 के बाद तक दोनों अलग हो चुके थे। एक्ट्रेस तब रणबीर के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन ये रिश्ता भी नहीं चला। अंत में एक्ट्रेस ने पिछले साल विक्की कौशल से शादी कर ली। अब अपने फिल्मी करियर के साथ एक्ट्रेस निजी जिंदगी पर भी फोकस कर रही हैं।