आयुष शर्मा ने मालदीव में छुट्टियां मनाते वक्त ऐसे किया पत्नी अर्पिता खान को एनिवर्सरी पर विश, फैंस को पसंद आया अंदाज

    आयुष शर्मा ने मालदीव में छुट्टियां मनाते वक्त ऐसे किया पत्नी अर्पिता खान को एनिवर्सरी पर विश, फैंस को पसंद आया अंदाज

    आयुष शर्मा और अर्पिता आज अपनी आठवीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं। देखिए कैसे एक-दूसरे को इस खास मौके पर विश करता दिखा ये कपल।

    image

    अभिनेता आयुष शर्मा और पत्नी अर्पिता खान इस वक्त मालदीव में अपने बच्चों के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। आज यानि शुक्रवार को इस कपल की आठवीं शादी की सालगिरह है। ऐसे में आयुष ने अर्पिता के लिए एक प्यारा और मजेदार मैसेज के साथ वेकेशन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। उन्होंने अपनी और अर्पिता खान की साथ में एक तस्वीर साझा की, उसके बाद अपने दो बच्चों आहिल और आयत के साथ उनकी एक तस्वीर साझा की। 

    आयुष शर्मा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "अगर आप 8 साल पहले मेरी लाइफ में नहीं आते, तो 8 साल बाद ये दोनो कार्टून कैसे आते? हैप्पी बर्थडे टू यूएस माय लव, मतलब हैप्पी एनिवर्सरी अर्पिता खान.. मेरे बुरे सेंस ऑफ ह्यूमर से बचे रहने के 8 साल.. हो सकता है कि आप इससे कभी परेशान न हों.. लव यू।”

    वहीं, अर्पिता ने आयुष के साथ अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "हैप्पी 8वीं एनिवर्सरी माय लव। यह बहुत सारी भावनाओं, आश्चर्य, झटकों, खुशी, प्यार, हंसी और आंसुओं से भरी एक शानदार यात्रा रही है। मैं हमारे पागलपन को संजोती हूं।" और इसे किसी और तरीके से नहीं चाहूंगी। मैं आज और हमेशा आपसे प्यार करती हूं आयुष शर्मा। अर्पिता के इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए आयुष ने लिखा, "लव यू बेबी।"

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयुष शर्मा आखिरी बार 2021 में आई फिल्म एंटीम: द फाइनल ट्रुथ में नजर आए थे। उन्होंने हाल ही में अपने अगले, अस्थायी रूप से AS04 टाइटल की घोषणा की। कात्यायन शिवपुर के निर्देशन में बनी इस फिल्म से आयुष के साथ सुश्री मिश्रा बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। वह पूर्व मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2015, एक राष्ट्रीय स्तर की तैराक और एक घुड़सवारी हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फिल्म का टीजर पिछले महीने उनके जन्मदिन पर रिलीज किया गया था।

    Tags