'पुष्पा 2' में अर्जुन कपूर से भिड़ेंगे अल्लू अर्जुन? प्रोड्यूसर ने कही ये बात

    'पुष्पा 2' में अर्जुन कपूर से भिड़ेंगे अल्लू अर्जुन? प्रोड्यूसर ने कही ये बात

    अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 में कहा जा रहा था कि अर्जुन कपूर विलेन बन सकते हैं लेकिन इन अटकलों पर फिल्म के प्रोड्यूसर ने ही विराम लगा दिया है। 

    image

    अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। फिल्म से कई लेटेस्ट अपडेट सामने आए हैं लेकिन इसी बीच में अफवाहें भी शुरू हो गई हैं। मीडिया में ये खबरें उड़ने लगी थीं फहाद फासिल की जगह अर्जुन कपूर विलेन हो सकते हैं। वो ही अल्लू अर्जुन से भिड़ेंगे। हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर नवीन यरनेनी ने इस पर चुप्पी तोड़ दी है और इन अफवाहों को पूरी तरह से गलत बताया है। उन्होंने कहा कि फहाद फासिल ही विलेन रहेंगे। 

    अपने बयान में प्रोड्यूसर ने कहा, ''नहीं यह गलत खबर है। अर्जुन कपूर फहाद हासिल को रिप्लेस नहीं करेंगे। फहद फासिल ही अहम भूमिका में नजर आएंगे। अर्जुन कपूर को लेने की बात सौ प्रतिशत गलत है। हम पुष्पा 2 की शूटिंग इस महीने 20 से 30 तारीख के बीच में शुरू कर देंगे। इस फिल्म को पहले हैदराबाद में शूट किया जाएगा। इसके बाद ही हम जंगलों और अन्य लोकेशन में शूट करेंगे।''

    फिल्म में आइटम नंबर को लेकर भी अकटलें लग रही है। किसी ने मलाइका अरोड़ा का नाम लिया तो कुछ कह रहे हैं कि काजल अग्रवाल इस बार नजर आ सकती हैं। जबकि कुछ लोग तो पुष्पा वन में आइटम सॉन्ग करने वाली एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभू को ही देखना चाहते हैं।

    फिल्म के बारे में बारे बात करें तो इसके दूसरे पार्ट को सुकुमार ही डायरेक्ट करेंगे। फिल्म का बजट इस बार काफी बढ़ा दिया गया है और कहा जा रहा है कि इस बार ये फिल्म करीब 450 करोड़ रुपये के बजट में बनने वाली है। पिछली बार पुष्पा: राइज ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया था। फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। इसके डायलॉग्स और डांस मूव्स काफी पॉपुलर हुए थे। इस बार भी फिल्म से कुछ ऐसी ही उम्मीद है।

    Tags