यश की केजीएफ 2 के ट्रेलर ने 24 घंटे के अंदर ही तोड़ डाला आरआरआर का घमंड़, सामने आए ये आंकड़े

    यश की केजीएफ 2 के ट्रेलर ने 24 घंटे के अंदर ही तोड़ डाला आरआरआर का घमंड़, सामने आए ये आंकड़े

    केजीएफ 2 का धमाकेदार ट्रेलर फैंस के बीत दिन रिलीज किया गया था। इस फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। इस फिल्म ने तो आरआरआर को पीछे करते हुए नया रिकॉर्ड बनाया है।  

    image

    साउथ के एक्टर यश की आने वाली फिल्म केजीएफ 2 का ट्रेलर हाल ही में फैंस के बीच रिलीज किया गया है। 14 अप्रैल को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर को फिलहाल काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म के ट्रेलर को सिर्फ कन्नड़ ही नहीं बल्कि हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम समेत पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर ने आरआरआर को पीछे करने का काम बखूबी किया है।

    फिल्म केजीएफ 2 के ट्रेलर को जबरदस्त तरीके से व्यूज मिल रहे हैं, जिसकी वजह से ये फिल्म एक शानदार कारनामा करने में सफल रही है। दरअसल इंडियन बॉक्स ऑफिस की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को 15 घंटे के भीतर 70 मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड हासिल हुआ है। इससे पहले फिल्म राधे श्याम को 24 घंटे के भीतर सबसे ज्यादा व्यूज 57.5 मिलियन हासिल हुए थे। यहां सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात ये है कि इस लिस्ट में आरआरआर फिल्म तीसरे पायदान पर बनी हुई है। इस फिल्म को 24 घंटे के भीतर 51.12 मिलियन व्यूज हासिल हुए थे। यहां देखिए आप भी वो लिस्ट- 

    केजीएफ 2 के ट्रेलर में हिट रहे हैं यश, रवीना टंडन और संजय दत्त

    27 मार्च के दिन शाम को 6 बजकर 40 मिनट पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म के ट्रेलर को एक लॉन्च इवेंट में जारी किया गया था। इस दौरान बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर भी वहां मौजूद रहे थे। इस फिल्म के इवेंट के बारे में बात करते हुए कन्नड सिनेमा के एक्टर पुनीत राजकुमार को भी याद किया गया था जोकि अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। फिल्म के अंदर यश के अलावा रवीना टंडन और संजय दत्त भी फुल फॉर्म में नजर आए हैं। 

    Tags