10 साल बाद ब्रह्मास्त्र पर भारी पड़ी ये जवानी है दीवानी फिल्म, अयान मुखर्जी ने बताया क्या है इसके पीछे की वजह

    फिल्म ये जवानी है दीवानी को पूरे हुए 10 साल। डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बताया आखिर क्यों अभी तक उन्होंने ये फिल्म नहीं देखी पूरी। 

    image

    एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बेस्ट फिल्मों में से एक आती है ये जवानी है दीवानी। ये फिल्म 10 साल पहले 2013 में रिलीज हुई थी। फिल्म को लोगों की तरफ से काफी ज्यादा प्यार मिला था। ये जवानी है दीवानी इसी वजह से करोड़ों कमाने फिल्म सफल हुई थी। इस फिल्म के 10 साल पूरे होने का जश्न फैंस के साथ-साथ डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

    फिल्म ये जवानी है दीवानी के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने फिल्म के 10 साल पूरे होने पर अपनी खुशी जताई है। वीडियो को शेयर करते हुए अयान ने लिखा, 'ये जवानी है दीवान, मेरा दिल का टुकड़ा आज 10 साल का है। मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि इस फिल्म को बनाना मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशियों में से एक है। मैंने अभी तक इस फिल्म को पूरा नहीं देखा है, लेकिन जब मैं बूढां हो जाउंगा तो इसको जरूर देखूंगा। ये जवानी है दीवानी और उन सभी लोगों का बहुत-बहुत आभार व्यक्त करता हूं, जो वर्षों से इसकी गहराई से जुड़े हैं।'

    ब्रह्मास्त्र नहीं बल्कि ये जवानी है दीवानी की तारीफ करते हैं फैंस

    फिल्म निर्माता ने यह भी कहा कि ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद भी वह अभी भी ऐसे लोगों से मिलते हैं जो ये जवानी है दीवानी के बारे में बात करते हैं। अयान मुखर्जी ने अपनी बात रखते हुए कहा, "हाल के महीनों में मैंने अक्सर देखा है कि लोग मुझे पहचानते हैं और मेरे पास आते हैं... और मुझे लगता है कि वे ब्रह्मास्त्र के बारे में कुछ कहेंगे, लेकिन फिर वो ये जवानी है दीवानी है के बारे में बात करना शुरू कर देते हैं। इसलिए, ये जवानी है दीवानी... और उन सभी लोगों का बहुत-बहुत आभार व्यक्त करता हूं, जो सालों से फिल्म से गहराई से जुड़े हुए हैं! वैसे एक चीज तो कहना पड़ेगा कि ये जवानी है दीवानी लोगों के मन में आज भी बसी हुई है। 

    Tags