आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बदली रिलीज डेट, प्रभास की आदिपुरुष पर भी पड़ा असर

    आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बदली रिलीज डेट, प्रभास की आदिपुरुष पर भी पड़ा असर

    आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को फिर से आगे बढ़ा दिया गया है। जानिए किस वजह से फिल्म बढ़ रही है आगे और अब कब होने वाली है रिलीज। 

    आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बदली रिलीज डेट, प्रभास की आदिपुरुष पर भी पड़ा असर

    एक्टर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के रिलीज होने को लेकर फैंस काफी बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार अब तक बदली जा चुकी है। फिर से फिल्म की रिलीज आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म को पहले 14 अप्रैल के दिन रिलीज किया जाने वाला था। अब इस फिल्म के कारण अब प्रभास की आदिपुरुष की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है।

    ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म को बनाने में काफी देरी हो रही है। यहीं वजह है कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म को अब 11 अगस्त 2022 को रिलीज कर दिया जाएगा। इस बात की घोषणा आमिर खान के प्रॉडक्श हाउस ने सोशल मीडिया पर की है। उन्होंने लिखा- यह घोषणा करते हैं कि हमारी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अब 14 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी। ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि हम अपनी फिल्म पूरी नहीं कर सके हैं। अब फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

    आदिपुरुष का किया गया शुक्रियादा

    उन्होंने आगे अपने मैसेज में लिखा- हम टी सीरीज के भूषण कुमार और ओम राउत और 'आदिपुरुष' की पूरी टीम को तहे दिल से शुक्रिया कहते हैं। हम उनका शुक्रिया इसलिए भी कहते हैं क्योंकि उन्होंने परिस्थितियों को समझते हुए अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज को आगे बढ़ा दिया जिसमें लीड रोल में प्रभास, कृति सैनन और सैफ अली खान हैं। इसीलिए 'लाल सिंह चड्ढा' अब 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो सकेगी।

    लाल सिंह चड्ढा में काम करेंगे ये सितारें

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा में एक्टर आमिर खान के साथ करीना कपूर और मोना सिंह लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। यह एक शानदार हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी अडैप्टेशन है।

    Updated: February 15, 2022 05:41 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।