बाहुबली के बाद फिर साथ नजर आएंगे प्रभास और अनुष्का शेट्टी, ऐसी हैं चर्चाएं

    बाहुबली के बाद फिर साथ नजर आएंगे प्रभास और अनुष्का शेट्टी, ऐसी हैं चर्चाएं

    प्रभास और अनुष्का फिल्म बाहुबली में साथ नजर आ चुके हैं और अब एक बार फिर से दोनों के एक साथ एक फिल्म में आने की खबर सामने आई है। इस फिल्म का ऐलान इस साल दशहरा पर हो सकता है।

    बाहुबली के बाद फिर साथ नजर आएंगे प्रभास और अनुष्का शेट्टी, ऐसी हैं चर्चाएं

    बाहुबली एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म सालार की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी पिछली फिल्म राधे श्याम थी जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आई थीं। लेकिन फैंस ने उन्हे सबसे ज्यादा बाहुबली में अनुष्का शेट्टी के साथ पसंद किया था। दोनों ने न सिर्फ बाहुबली बल्कि बिल्ला और मिर्ची नाम की फिल्मों में भी काम किया है। बाहुबली के बाद तो दोनों का नाम काफी जोड़ा गया था और माना जा रहा था कि ये रियल लाइफ कपल भी बन सकते हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

    खैर फिलहाल अनुष्का शेट्टी की बात करें तो वो फिल्मों से दूर थीं लेकिन अब उन्होंने वापस आने का फैसला किया है और तेलुगू360 वेबसाइट के मुताबिक अनुष्का ने डायरेक्टर मारुति को उनकी फिल्म में काम करने के लिए हां कह दिया है। डायरेक्टर इस फिल्म में प्रभास को भी साथ लेना चाहते हैं। अगर सबकुछ ठीक रहा तो एक बार फिर से अनुष्का और प्रभास की जोड़ी हमें सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स इस फिल्म का ऐलान दशहरा तक कर सकते हैं। ये भी बताया गया है कि फिल्म में एक नहीं बल्कि तीन हसीनाएं होने वाली हैं। बाकी दो की तालाश जारी है। इसके अलावा ज्यादा डिटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं। मेकर्स फिल्म को दो से तीन शेड्यूल में पूरा करना चाहते हैं। 

    बात करें प्रभास की तो वो सालार के अलावा प्रोजेक्ट के नाम की फिल्म में होंगे। उनके साथ दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में नजर आएंगे। प्रभास ने अपनी एक और फिल्म स्प्रिट का भी ऐलान किया था। वहीं प्रभास का एक और जबरदस्त प्रोजेक्ट है आदिपुरुष जिसमें और भी बॉलीवुड स्टार्स नजर आएंगे। इसमें सैफ अली खान और कृति सेनन का भी लीड रोल है। फिल्म को रामायण के रीफ्रेंस से बनाया जा रहा है। फैंस को प्रभास की इन सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।