करण जौहर ने विक्की कौशल को सुनाई ऐसी स्क्रिप्ट, भड़क पड़े एक्टर

    करण जौहर ने विक्की कौशल को सुनाई ऐसी स्क्रिप्ट, भड़क पड़े एक्टर

    विक्की कौशल फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में नजर आएंगे और ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसका खुलासा खुद करण जौहर और विक्की कौशल ने एक मजेदार अंदाज में किया है।

    image

    ये तो काफी पहले ऐलान हो चुका है कि विक्की कौशल फिल्म गोविंदा नाम मेरा में नजर आएंगे। उनके साथ इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी लीड रोल में होंगी। अब ये सामने आया है कि फिल्म थिएटर्स नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होगी। फिल्म गोविंदा नाम मेरा को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। इस बात का ऐलान करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एक बड़ा ही मजेदार वीडियो शेयर किया है। इसमें करण जौहर विक्की कौशल को दरअसल गोविंदा मेरा नाम की ही स्टोरी बताते नजर आ रहे हैं। उन्होंने बातों बातों में फिल्म की सारी स्टोरी बता दी है।

    करण जौहर विक्की को कहते हैं कि उन्होंने काफी सीरियस रोल कर लिए और अब उन्हें फन विक्की बनना चाहिए। वो विक्की को कहानी सुनाते हैं कि उनके कैरेक्टर का नाम गोविंदा होगा। लोगों को पहले लग रहा था कि इसमें बॉलीवुड के असली गोविंदा की कहानी दिखाई जाएगी लेकिन करण ने विक्की को साफ किया किया सिर्फ कैरेक्टर का नाम गोविंदा है। इसके बाद वो बताते हैं कि इसके घर पर किसी ने कब्जा कर लिया है और ये एक डांसर है जो फिल्मों के गानों में एकदम पीछे की साइड नाचता है। विक्की बीच बीच में बोलते हैं कि फिर ये वापस आएगा और बाद में बड़ा स्टार बन जाएगा। 

    करण बोलते हैं कि नहीं बल्कि इसके ऊपर कर्ज भी है। इसकी बीवी भी इससे प्यार नहीं करती और उसका खुद का एक बॉयफ्रेंड है। ये सब देखकर सुनकर विक्की कौशल को गुस्सा आ जाता है और कहते हैं कि इससे अच्छी तो एक डॉग की कहानी होती है। करण कहते हैं कि ठीक है अगर ये नहीं करनी तो वो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 कर सकते हैं। बस फिर क्या था, बेचारे विक्की को पहले वाली फिल्म ही चुननी पड़ती है। 

    विक्की इसके अलावा सैम बहादुर नाम की फिल्म में नजर आएंगे। उन्होंने सारा अली खान के साथ भी एक फिल्म की शूटिंग की है जिसकी रिलीज डेट का ऐलान जल्द हो सकता है।

    Tags