अक्षय कुमार ने दिनेश विजन के साथ पहली बार मिलाया हाथ, इस नई फिल्म में बनेंगे एयर फोर्स ऑफिसर

    अक्षय कुमार ने दिनेश विजन के साथ पहली बार मिलाया हाथ, इस नई फिल्म में बनेंगे एयर फोर्स ऑफिसर

    अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म में एक एयरफोर्स पायलेट बनने जा रहे हैं। उन्होंने इसके लिए दिनेश विजन से हाथ मिलाया है।  

    अक्षय कुमार ने दिनेश विजन के साथ पहली बार मिलाया हाथ, इस नई फिल्म में बनेंगे एयर फोर्स ऑफिसर

    अक्षय कुमार की एक फिल्म रिलीज नहीं होती कि उनके पास दो और फिल्मों की लाइन लग जाती है। वो सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं। हाल ही में उनकी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हुई और इसके बाद वो राम सेतु और रक्षाबंधन की तैयारियों में लगे हुए हैं। इस बीच उनकी एक और नई फिल्म की बात सामने आई है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने पहली बार प्रोड्यूसर दिनेश विजन के साथ हाथ मिलाया है। दोनों मिलकर एक एविएशन पर बेस्ड फिल्म ला रहे हैं जिसमें अक्षय कुमार एक एयरफोर्स पायलेट का रोल करेंगे। 

    पोर्टल की रिपोर्ट में एक सोर्स ने बताया, ''कागजी कार्रवाई हो चुकी है और दोनों अब शूटिंग की तारीखों को रोकने की दिशा में काम कर रहे हैं। इसके 2023 की पहली तिमाही में शूट होने की उम्मीद है।" सोर्स ने आगे कहा, ''ये एक एविएशन आधारित फिल्म है, जो भारतीय वायु सेना की सबसे बड़ी जीत में से एक को फिर से देखने और जश्न मनाने के समय में है। प्री-प्रोडक्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है।"

    अक्षय कुमार की हालांकि इस साल दो फिल्में फ्लॉप हो चुकी है। उनकी फिल्म बच्चन पांडे को भी दर्शकों ने प्यार नहीं दिया। फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और अरशद वारसी भी थे। इसके अलावा उनकी साल की दूसरी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को भी बेहद ठंडा रिस्पॉन्स मिला। 

    वहीं अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो रक्षाबंधन, कैप्सूल गिल, राम सेतु, मिशन सिंड्रेला, ओएमजी 2, सेल्फी, गोरखा, बड़े मियां छोटे मियां और सी शंकरन की बायोपिक में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास अमेजन प्राइम की वेब सीरीज द एंड भी है, जिससे वो वेब सीरीज में अपना डेब्यू करेंगे।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।