अक्षय कुमार की बेतरतीब लुक में फोटो देख कन्फ्यूज़ हुए लोग, पुणे में ‘सोरारई पोटरु’ रीमेक का शूट करते आए नज़र

    अक्षय कुमार की बेतरतीब लुक में फोटो देख कन्फ्यूज़ हुए लोग, पुणे में ‘सोरारई पोटरु’ रीमेक का शूट करते आए नज़र

    अक्षय कुमार दे दनादन फिल्मों का शूट कर रहे हैं और अब उनका जो लुक वायरल हुआ है उसे देखकर फैन्स कन्फ्यूज़ हैं कि ये किस फिल्म से है...

    अक्षय कुमार की बेतरतीब लुक में फोटो देख कन्फ्यूज़ हुए लोग, पुणे में ‘सोरारई पोटरु’ रीमेक का शूट करते आए नज़र

    बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ आने वाले शुक्रवार, 3 मई को थिएटर्स में रिलीज़ के लिए तैयार है। इधर अक्षय इस फिल्म का प्रोमोशन तो जमकर कर ही रहे हैं, उधर वो अपने अगले प्रोजेक्ट्स का शूट भी निपटाने में लगे हुए हैं। 

    कुछ समय पहले अक्षय का उनकी फिल्म ‘राम सेतु’ से फर्स्ट लुक सामने आया था और उससे पहले फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ के लिए वो भगवान शिव बने नज़र आए थे। अब अक्षय का एक नए लुक में फोटो सोचल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे देखकर फैन्स कन्फ्यूज़ हैं कि आखिर ये उनकी किस आने वाली फिल्म से है। इस वायरल फोटो में अक्षय बहुत बेतरतीब लुक में नज़र आ रहे हैं। उनके चेहरे पर बहुत बेचारगी भरा एक्सप्रेशन है और वो एक घर की चौखट पर बैठे हुए हैं। 

    फोटो में अक्षय के लम्बे बाल हैं जो गंदे और बिखरे हुए हैं और उन्होंने ऑलिव-ग्रीन कलर की शर्ट के साथ ग्रे कलर की पैंट पहनी है, वो भी बहुत बेतरतीब से अंदाज़ में। फोटो में अक्षय के गले में एक लॉकेट सा भी नज़र आ रहा है। अक्षय ने हाथ में एक कप पकड़ा हुआ है और उनके आसपास दो महिलाएं और दो बच्चे बैठे हुए हैं। 

    अक्षय के इस बेतरतीब लुक पर एक फैन ने कमेन्ट करते हुए लिखा, “यार अक्षय भाई तो इस लुक में भी अमीर लग रहे हैं।” वहीं एक यूज़र ने इसे ‘लवली’ भी बताया। सोशल मीडिया पर ये फोटो पोस्ट करते हुए अक्षय कुमार के एक फैन क्लब ने बताया कि उनका ये फर्स्ट लुक है फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रीमेक से। 

    हालांकि इन्टरनेट पर कुछ लोगों ने इस दावे को रिजेक्ट करते हुए कहा कि अक्षय का ये लुक ‘राम सेतु’ से है। लेकिन ओरिजिनल पोस्ट करने वाले ने दावा किया कि उनके पास अपने सूत्र हैं और उन्होंने कन्फर्म किया है कि ये ‘सोरारई पोटरु’ रीमेक से ही है। 

    उधर इस फोटो के कुछ ही देर बाद अक्षय का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें वो सनग्लास लगाए शूट के लिए रेडी दिख रहे हैं। इस वीडियो पुणे में ‘सोरारई पोटरु’ रीमेक के शूट से बताया गया।

    Updated: May 29, 2022 12:04 PM IST
    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!