अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलू हिंदी में नहीं होगी रिलीज, कार्तिक आर्यन ले सकेंगे अब चैन की सांस

    अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलू हिंदी में नहीं होगी रिलीज, कार्तिक आर्यन ले सकेंगे अब चैन की सांस

    अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमुलू हिंदी में रिलीज नहीं होने वाली है। ऐसे में जानिए एक्टर कार्तिक आर्यन क्यों अब चैन की सांस ले सकते हैं। 

    अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलू हिंदी में नहीं होगी रिलीज, कार्तिक आर्यन ले सकेंगे अब चैन की सांस

    साउथ के एक्टर अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमुलू की हिंदी रिलीज को लेकर काफी वक्त से सस्पेंस बना हुआ था। जोकि अब जाकर खत्म हो गया है। मेकर्स ने शुक्रवार यानी आज 21 जनवरी 2022 को ये साफ कर दिया है कि वो इस फिल्म को हिंदी में रिलीज नहीं करने वाले हैं। यह फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से प्रमोशन भी शुरू हो गया था।

    अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमुलू हिंदी के राइट्स इस वक्त गोल्डमाइंस कंपनी के पास मौजूद हैं, जिनकी तरफ से मीडिया और ट्रेड के लिए एक आधिकारिक तौर पर स्टेटमेंट जारी किया गया है। जिसमें ये कहा गया है कि गोल्डमाइंस के प्रमोटर मनीष शाह और शहजादा के मेकर्स ने संयुक्त रूप से यह फैसला किया है कि अला वैकुंठपुरमुलू के हिंदी वर्जन को रिलीज नहीं किया जाएगा। शहजादा के निर्माता मनीष शाह के राजी होने पर उनका शुक्रिया अदा करते हैं। 

    हिंदी में रिलीज नहीं होगी अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलू

    पुष्पा फिल्म की जबरदस्त कामयाबी के बाद गोल्डमाइंस ने इस बात का ऐलान किया था कि वो अल्लू अर्जुन की दो साल पहले रिलीज हुई फिल्म को 26 जनवरी के दिन हिंदी भाषी क्षेत्रों में रिलीज करने वाले हैं। इसका हिंदी ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया था। रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया था कि 20 जनवरी के दिन इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा। वैसे अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए ये खबर किसी बड़े जश्न से कम नहीं थी।

    कार्तिक आर्यन लगेंगे चैन की सांस

    जैसे ही अल्लू अर्जुन की फिल्म को लेकर ऐलान किया गया था वैसे ही शहजादा के मेकर्स की परेशानियां बढ़ गई थी। क्योंकि कार्तिक आर्यन की फिल्म अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलू फिल्म की ऑफिशियल रीमेक है। यदि अला वैकुंठपुरमुलू हिंदी में रिलीज कर दी जाती तो कार्तिक आर्यन की फिल्म पर काफी असर पड़ता। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अल्लू अर्जुन की यह फिल्म हिंदी में इस वक्त ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद नहीं है।

    Updated: January 21, 2022 06:45 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।