एन एक्शन हीरो सॉन्ग: 'जेडा नशा' गाने पर नोरा संग रोमांटिक हुई आयुष्मान खुराना, कमरिया भी लचकाई

    एन एक्शन हीरो सॉन्ग: 'जेडा नशा' गाने पर नोरा संग रोमांटिक हुई आयुष्मान खुराना, कमरिया भी लचकाई

    आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की फिल्म एन एक्शन हीरो का नया गाना जेडा नशा रिलीज हो गया है। इस गाने में नोरा फतेही की दिलकश अदाएं देखने को मिल रही हैं।

    image

    आयुष्मान खुराना फिल्म एन एक्शन हीरो में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ जयदीप अहलावत का लीड रोल है। दोनों एक दूसरे के दुश्मन बने हुए हैं। इस फिल्म से उनका अगला गाना जेडा नशा रिलीज हो गया है। ये दरअसल अमर जलाल ग्रुप का गाना है जिसे इस फिल्म में रीक्रिएट किया गया है। गाने को शुरुआत में ऑरिजनल ही रखा गया है। लेकिन आधे गाने के बाद इसमें आपको फर्क देखने को मिलेगा। कुछ लोगों ने इस गाने की टीजर आते ही कह दिया था कि गाने को बिगाड़ दिया जाएगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ है। हालांकि तनिष्क बागची ने ही इसे रीक्रिएट किया है।

    गाने में आयुष्मान खुराना शुरुआत में शूटिंग के सेट पर अपने सिक्स पैक के साथ नजर आते हैं और फिर नोरा फतेही ग्लैमरस अवतार में प्रकट होती हैं। दोनों पहले अलग अलग अपना जलवा और स्वैग दिखाते हैं और जैसे जैसे गाने आगे आता है, दोनों का डांस और रोमांस साथ में देखने को मिलता है। नोरा का एक बार फिर से नशीला अंदाज इस गाने में देखने को मिला है वहीं आयुष्मान भी किसी हैंडसम हंक से कम नहीं लग रहा है। कुल मिलाकर ये गाना सुना जा सकता है क्योंकि ये लगभग ऑरिजनल गाने जैसा ही है।

    फिल्म की बात करें तो इसमें एक मर्डर केस दिखाया गया है और उसका आरोप आयुष्मान खुराना के कैरेक्टर मानव पर दिखाया गया है। जिसका मर्डर हुआ है वो जयदीप अहलावत के कैरेक्टर भूरे का भाई है। और वो लंदन में मानव को मारने के लिए जाता है। कैसे एक स्टार्स अर्श से फर्श पर आ जाता है और लोग उसकी जान के दुश्मन बन जाते हैं, इस मूवी में दिखाया जाएगा लेकिन सस्पेंस भरपूर है।

    Tags