‘अनेक’ ट्रेलर: आयुष्मान खुराना विस्फोटक एक्शन के साथ पूछ रहे हैं दमदार सवाल- कैसे तय होगा कि आदमी सिर्फ ‘इंडियन’ है?

    ‘अनेक’ ट्रेलर: आयुष्मान खुराना विस्फोटक एक्शन के साथ पूछ रहे हैं दमदार सवाल- कैसे तय होगा कि आदमी सिर्फ ‘इंडियन’ है?

    आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म ‘अनेक’ का ट्रेलर आ गया है और इसे देखकर आपको मज़ा आ जाएगा...

    image

    ‘आर्टिकल 15’ जैसी ठोस फिल्म लेकर आ चुकी आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा की हिट एक्टर-डायरेक्टर जोड़ी, अपनी नई फिल्म ‘अनेक’ के साथ हाज़िर है। पिछले कुछ दिनों से पोस्टर वगैरह के ज़रिए माहौल बना रही इस टीम ने अब ‘अनेक’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। 

    ट्रेलर से ही पता लग रहा है कि आयुष्मान की ये फिल्म एक बार फिर से एक ज़ोरदार मुद्दा उठाने वाली है। आयुष्मान इस फिल्म में एक स्पेशल ऑफिसर जोशुआ का रोल कर रहे हैं और उनके हाथ में एक महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी है- नॉर्थ-ईस्ट के राज्यों में चल रहे हिंसक संघर्ष को शांत करवाना। और अपने इस मिशन को पूरा करते जिन अलगाववादी संगठनों और लोगों से जोशुआ का सामना होता है, और वहां के समाज में वो जो कुछ देखता है, वही फिल्म की कहानी है। 

    ‘अनेक’ के ट्रेलर में जहां आयुष्मान एक्शन करते दिख रहे हैं, वहीं फिल्म की स्टोरी में काफी गहराई नज़र आ रही है। डायलॉग्स जोरदार लग रहे हैं और भारत के उत्तर-पूर्वी राज्यों के लोग जो कुछ सहते हैं, उसपर काफी दमदार तरीके से बात होती नज़र आ रही है। 

    ट्रेलर के एक सीन में आयुष्मान अपने साथी ऑफिसर से सवाल पूछ रहे हैं कि ‘ये कैसे तय होगा कि एक व्यक्ति नॉर्थ-इंडियन या साउथ-इंडियन नहीं, सिर्फ ‘इंडियन’ है?’ पहचान और सम्मान के इस बड़े मुद्दे को फिल्म जिस तरह से उठा रही है वो एक देखने लायक मामला लग रहा है। यहां देखिए ‘अनेक’ का ट्रेलर:

    इससे पहले बॉक्स-ऑफिस पर लगातार हिट्स की बौछार करते आ रहे आयुष्मान की ये फिल्म भी बॉक्स-ऑफिस पर बड़ा चमत्कार कर सकती है। आयुष्मान के साथ ही अनुभव के फेवरेट सीनियर कलाकार कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा भी फिल्म में हैं। लेकिन बहुत दिन बाद वेटरन एक्टर डैनी को फिल्म में देखकर बहुत अच्छा लगेगा। 

    ‘अनेक’ के ट्रेलर में कई सीन दिल दहलाने वाले हैं, आयुष्मान ने हाल ही में कहा था कि इस फिल्म में बहुत सारे ‘सरप्राइज’ भरे मोमेंट हैं। अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना का ये कॉम्बो लग तो ज़ोरदार रहा है, फिल्म कैसे है ये पता चलेगा 27 मई को थिएटर्स में।

    Tags