‘बड़े मियां छोटे मियां’: अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के एक्शन धमाके पर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘हीरोपंती 2’ का साया; फ़िलहाल टली फिल्म

    ‘बड़े मियां छोटे मियां’: अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के एक्शन धमाके पर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘हीरोपंती 2’ का साया; फ़िलहाल टली फिल्म

    ‘बड़े मियां छोटी मियां’ की अनाउन्समेंट बहुत ज़ोरदार रही थी और फैन्स इस फिल्म में दो ज़बरदस्त एक्शन स्टार्स को एकसाथ एक्शन करते देखने का इंतज़ार कर रहे थे...

    ‘बड़े मियां छोटे मियां’: अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के एक्शन धमाके पर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘हीरोपंती 2’ का साया; फ़िलहाल टली फिल्म

    बॉलीवुड के दो टॉप एक्शन स्टार्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अगर एक ही फिल्म में हों, तो स्क्रीन पर एंटरटेनमेंट का धमाका होना तय है। इसीलिए जब अनाउंस हुआ कि टाइगर और अक्षय फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में एक साथ नज़र आएंगे तो फैन्स की एक्साइटमेंट ऐसी बढ़ी कि आसमान पार निकल गई! 

    लेकिन अब जो खबर आ रही है, वो कुछ ऐसी है कि ये एक्साइटमेंट धड़ाम से नीचे गिर सकती है। रिपोर्ट्स के हिसाब से, बॉलीवुड में अंदरखाने ये चर्चा गर्म है कि फिल्म के मेकर्स ने फ़िलहाल इस फिल्म को ठन्डे बसते में डालने का फैसला कर लिया है। बता दें, सोशल मीडिया पर ‘बड़े मियां छोटी मियां’ की अनाउन्समेंट बहुत ज़ोरदार रही थी और फैन्स इस फिल्म में दो ज़बरदस्त एक्शन स्टार्स को एकसाथ एक्शन करते देखने का इंतज़ार कर रहे थे। 

    जहां अक्षय की हालिया रिलीज़ ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉक्स-ऑफिस पर सम्मानजनक कमाई तक पहुंचने में हिचकोले खा रही है, वहीं टाइगर की ‘हीरोपंती 2’ किस कदर बॉक्स-ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी वो सभी जानते हैं। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इसी वजह से फ़िलहाल मेकर्स ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को साइड में रख रहे हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि इस प्रोजेक्ट को डब्बा-पैक कर दिया गया है, लेकिन इसे अगले साल तक टाल ज़रूर दिया गया है। 

    कुछ समय पहले आई ख़बरों में ऐसा बताया गया था कि मेकर्स ने अक्षय और टाइगर की इस फिल्म का बजट 300-350 करोड़ के करीब लगाया है और इस बजट का एक बड़ा हिस्सा इन दोनों स्टार्स की फीस में जाने वाला है। अब जबकि दोनों ही स्टार्स की पिछली फ़िल्में बॉक्स-ऑफिस पर ठंडी रही हैं तो फ़िलहाल मेकर्स हवा का रुख देखकर अपना अगला कदम उठाना चाहते हैं और इसीलिए ‘बड़े मियां छोटे मियां’ पर काम फ़िलहाल रोक दिया गया है। 

    बता दें, वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट और डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर की AAZ फिल्म्स, अक्षय और टाइगर की इस फिल्म को साथ में प्रोड्यूस कर रहे थे। ये फिल्म इस साल अक्टूबर में फ्लोर्स पर जाने वाली थी और फ़िलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर थी, लेकिन अब इसे अगले साल ही शुरू किया जाएगा। लेकिन कुछ भी हो, अगर फिल्म में अक्षय और टाइगर हैं, तो इतना तय है कि फिल्म जब भी आए, जनता इसे देखने के लिए थिएटर्स तो भर ही देगी।

    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!