भूल भुलैया 2: कार्तिक आर्यन ने कोलकाता की येलो टैक्सी की छत पर बैठकर, हावड़ा ब्रिज से प्रोमोट की अपनी फिल्म

    भूल भुलैया 2: कार्तिक आर्यन ने कोलकाता की येलो टैक्सी की छत पर बैठकर, हावड़ा ब्रिज से प्रोमोट की अपनी फिल्म

    कार्तिक आर्यन को ट्वीट करते हुए हाल ही में एक सोशल मीडिया यूज़र ने कहा था कि कभी कोलकाता भी आइए, और वो पहुंच गए...

    भूल भुलैया 2: कार्तिक आर्यन ने कोलकाता की येलो टैक्सी की छत पर बैठकर, हावड़ा ब्रिज से प्रोमोट की अपनी फिल्म

    बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की कामयाबी से इस समय सातवें आसमान पर हैं। लेकिन कार्तिक को सबसे मेहनती स्टार्स में यूं ही नहीं गिना जाता। भले उनकी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ज़ोरदार कमाई कर रही हो लेकिन कार्तिक अभी चैन की सांस लेने नहीं बैठे हैं। वो अभी भी जमकर ‘भूल भुलैया 2’ प्रोमोट करने में लगे हैं। 

    ‘भूल भुलैया 2’ पिछले हफ्ते थिएटर्स में रिलीज़ हुई और कार्तिक का काम देखकर लोग इम्प्रेस हुए ही, साथ ही तब्बू और कियारा अडवाणी की भी तारीफ़ हुई। कार्तिक की फिल्म थिएटर्स में जमकर कमा रही है और शनिवार की कमाई के हिसाब से अब ‘भूल भुलैया 2’ उनके करियर की सबसे कमाऊ फिल्म बन गई है। अब हाल ही में कार्तिक इस फिल्म को प्रोमोट करने के लिए कोलकाता पहुंचे और फैन्स के साथ इंटरैक्ट करते नज़र आए। 

    कोलकाता की आइकॉनिक येलो टैक्सी की छत पर बैठे कार्तिक की फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कार्तिक की ये तस्वीरें कोलकाता के ऐतिहासिक हावड़ा ब्रिज पर क्लिक की गई हैं। फैन्स की भीड़ इस टैक्सी को घेरकर खड़े हैं और कार्तिक उनके साथ फ़ोटोज़ के लिए टशन में पोज़ मार रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर पर कार्तिक ने ‘भूल भुलैया 2’ के गाने ‘आमी जे तोमार’ के वीडियो का टीज़र शेयर किया। 

    ये वही गाना है, जिसपर ऑरिजिनल फिल्म में ‘विद्या बालन’ की परफॉरमेंस को लोगों ने बहुत पसंद किया था। गाने के नए वर्ज़न में कार्तिक आर्यन नज़र आ रहे हैं और उनके खतरनाक डांस के साथ अरिजीत सिंह की मेलोडी भरी आवाज़ बहुत दमदार लग रही है। कार्तिक के करियर की बात करें तो इस साल उनकी एक और बड़ी फिल्म ‘शहजादा’ रिलीज़ होनी है जिसमें वो कियारा अडवाणी के साथ नज़र आएंगे। 

    ‘शहजादा’ अल्लू अर्जुन की धमाकेदार तेलुगु हिट ‘अला वैकुण्ठपुरुमलु’ का ऑफिसियल हिंदी रीमेक है और इसे रोहित धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। दूसरी तरफ कार्तिक शशांक घोष की रोमांटिक थ्रिलर ‘फ्रेडी’ में का भी शूट कर रहे हैं। इसके बाद वो हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ और समीर विद्वांस की फिल्म के लिए शूट करेंगे, जिसका टाइटल अभी तय नहीं किया गया है।

    Updated: May 29, 2022 01:19 PM IST
    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!