बॉक्स ऑफिस: गंगूबाई और शमशेरा के ज्वाइंट कलेक्शन से भी ज्यादा है ब्रह्मास्त्र का मंडे कलेक्शन, वीकडेज पर भी बरसेंगे पैसे!

    बॉक्स ऑफिस: गंगूबाई और शमशेरा के ज्वाइंट कलेक्शन से भी ज्यादा है ब्रह्मास्त्र का मंडे कलेक्शन, वीकडेज पर भी बरसेंगे पैसे!

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र की कमाई चौथे दिन काफी कम हो गई है। मूवी पर वीकडेज का असर सीधे सीधे देखा जा सकता है। 

    image

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होती ही छा गई। क्योंकि फिल्म का पहले बायकॉट किया जा रहा था लेकिन जैसे जैसे फिल्म के कलेक्शन्स सामने आने लगे, उसके बाद फिल्म ने सबको चौंका दिया। हालांकि फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले थे। फिल्म ने पहले दिन 37 करोड़ रुपये कमाए और दूसरे दिन की कमाई 42 करोड़ रुपये के करीब जा पहुंची। जबकि रविवार को फिल्म ने थोड़ी और तेजी दिखाई और तीसरे दिन फिल्म ने 45 करोड़ रुपये कमाए। ये सभी कमाई फिल्म की पांचों भाषाओं की है। ओपनिंग वीकेंड तो फिल्म का बेहतर रहा लेकिन वीकडेज आते ही फिल्म को झटका लग गया।

    ट्रेड एक्सपर्ट सुमित कडेल ने सोमवार का आंकड़ा बताते हुए कहा कि ब्रह्मास्त्र ने सोमवार को करीब 15 से 17 करोड़ रुपये कमाए हैं। यानी फिल्म की कमाई अब करीब 140-142 करोड़ रुपये हो गई है। 

    फिल्म भूल भूलैया 2 सिर्फ हिंदी भाषा में रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। फिल्म के पहले दिन की कमाई 14.11 करोड़ रुपये थी और दूसरे दिन फिल्म ने 18.34 करोड़ का कलेक्शन किया था। जबकि रविवार को तो फिल्म की कमाई 23.51 करोड़ हो गई। हालांकि चौथे दिन फिल्म 10.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। 

    बात करें ब्रह्मास्त्र की इस फिल्म को एडवांस बुकिंग का काफी फायदा मिला है। फिल्म की अच्छी बुकिंग पहले ही हो गई थी और एडवांस बुकिंग के बल पर ही एक्सपर्ट इसके 22 करोड़ के कमाने की उम्मीद लगाई थी। फिलहाल मिक्स रिव्यू और बायकॉट के बावजूद फिल्म को अच्छा कलेक्शन मिल रहा है। देखना होगा कि ये बेहतरीन कलेक्शन कहां तक जारी रहता है। रणबीर के लिए ये फिल्म काफी जरूरी भी है क्योंकि उनकी कमबैक फिल्म शमशेरा का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हो गया था।  

    Tags