कैट ट्रेलर: रणदीप हुड्डा की फिल्म में फिर उठा पंजाब के ड्रग्स का मुद्दा, ऐसे करेंगे खात्मा

    कैट ट्रेलर: रणदीप हुड्डा की फिल्म में फिर उठा पंजाब के ड्रग्स का मुद्दा, ऐसे करेंगे खात्मा

    रणदीप हुड्डा की फिल्म में एक बार फिर पंजाब के ड्रग्स मामले का मुद्दा उठाया जाएगा। कैट नाम की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और रणदीप धाकड़ अंदाज में नजर आएंगे।

    image

    रणदीप हुड्डा स्टारर फिल्म कैट का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में रणदीप एक सिक्ख की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी पंजाब की है जहां अकसर ही ड्रग्स का मुद्दा उठता रहता है। इस बार भी फिल्म में वही दिखाया जाएगा। ट्रेलर में ही फिल्म की कहानी साफ समझ आ रही है। रणदीप हुड्डा का भाई ड्रग्स बेचते हुए पकड़ा जाता है और रणदीप उसे छुड़ाने की कोशिश करते हैं। लेकिन पुलिस उसे काम देती है कि वो उसके लिए काम करें और बदले में वो उसके भाई का ख्याल रखेंगे। दरअसल रणदीप को कहा जाता है कि वो ड्रग्स गैंग के साथ मिलकर काम करे और पुलिस को उनके बीच की जानकारी दे। 

    रणदीप हुड्डा पहले भी ये काम कर चुके होते हैं तो वो इस बार भी राजी हो जाती हैं और उसके बाद जो एक्शन, किलिंग और धोखे का काम होता है, वो सब आगे की कहानी है। रणदीप हुड्डा एक बार फिर अपने ही अलग अंदाज में नजर आए हैं। उनका स्क्रीन प्रेजेंस कुछ अलग ही होता है। एक्टर सिक्ख के रोल में भी जच रहे हैं। एक्शन में तो उन्हें आप पहले भी देख चुके हैं। फिल्म को बलविंदर सिंह जनजुआ ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 9 दिसंबर को रिलीज होगी। 

    रणदीप हुड्डा इस फिल्म के बाद वीर सावरकर की बायोपिक में नजर आएंगे और वीर सावरकर का ही रोल कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने अपना वजन एक बार फिर घटाया है जैसा कि उन्होंने फिल्म सरबजीत में घटाया था। उनका ट्रांसफोर्मेशन देखना हमेशा ही चौंकाने वाला होता है। रणदीप अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी बॉडी पर भी काम करते हैं। और इससे उनका कैरेक्टर फिल्म में काफी जबरदस्त नजर आता है।

    Tags