दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस: अजय देवगन की फिल्म ने हफ्ते भर में ही कमा लिए 100 करोड़ रु, अब इस टारगेट की तैयारी!

    दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस: अजय देवगन की फिल्म ने हफ्ते भर में ही कमा लिए 100 करोड़ रु, अब इस टारगेट की तैयारी!

    अजय देवगन, तबु और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा कर रख दिया है। फिल्म ने एक हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

    image

    अजय देवगन, तबु और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इसे फिल्म ऊंचाईं से टक्कर मिली लेकिन कोई असर नहीं पड़ा। अब फिल्म ने एक हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म की शुरुआत ही धमाकेदार हुई थी और लग रहा था कि फिल्म लंबा उछाल मारेगी। फिल्म को अच्छी एडवांस बुकिंग मिली थी, जिससे पहले दिन की कमाई 15.38 करोड़ रुपये थे। इसके बाद वीकेंड पर फिल्म को खूब फायदा मिला। शनिवार को फिल्म ने 21.59 करोड़ और रविवार को 27.17 का कलेक्शन किया।

    अब फिल्म ने गुरुवार को 8.62 करोड़ रुपये की कमाई की और इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई हफ्तेभर में 104.66 करोड़ रुपये हो गई। अब दोबारा वीकेंड आ रहा है तो फिल्म से एक बार फिर उम्मीद बंधेगी लेकिन चूंकि इस हफ्ते वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म भेड़िया रिलीज हुई है तो उससे फिल्म को एक कंपटीशन जरूर मिल सकता है। उम्मीद है कि फिल्म 200 करोड़ के लिए छलांग जरूर मारेगी।

    इस बार फिल्म में अक्षय खन्ना की नई एंट्री हुई थी और लोगों को उनका कैरेक्टर काफी पसंद आया है। अजय देवगन ने फिर एक बार साबित किया है कि वो इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए सबसे परफेक्ट हैं। तबु का इस बार स्क्रीन प्रेजेंस कम था लेकिन जितना था वो दमदार था। दृश्यम 2 तभी देखी जा सकती है जब आपने इसका पहला पार्ट देखा हो। अगर आपने अभी तक दृश्यम नहीं देखी है तो पहले वो देख लें क्योंकि दृश्यम 2 के सारे तार पहले पार्ट से जुड़े हैं। दृश्यम का क्लाईमैक्स इस फिल्म का सबसे बड़ा हाईलाइट है जिसे देखकर आप खुद ब खुद तालियां बजाएंगे।

    दृश्यम और दृश्यम 2 दोनों ही इसी नाम से मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है। ऑरिजनल फिल्म में मोहनलाल लीड रोल मे थे। ऑरिजनल दृश्यम और दृश्यम 2 को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था लेकिन हिंदी में वो सिर्फ दृश्यम ही डायरेक्ट कर पाए थे। इसके बाद उनकी डेथ हो गई। दृश्यम 2 को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है और बेहतरीन डायरेक्ट किया है। 

    Tags