दृश्यम 2 फर्स्ट रिव्यू: पैसा वसूल है अजय देवगन की फिल्म, हिला कर रख देगा क्लाईमैक्स

    दृश्यम 2 फर्स्ट रिव्यू: पैसा वसूल है अजय देवगन की फिल्म, हिला कर रख देगा क्लाईमैक्स

    अजय देवगन, अक्षय खन्ना और तबु स्टारर फिल्म दृश्यम 2 का फर्स्ट रिव्यू आ गया है जिसके मुताबिक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ती नजर आएगी। 

    image

    अजय देवगन, श्रेया सरन और तबु स्टारर फिल्म दृश्यम 2 इस हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। 18 नवंबर को ये फिल्म तहलका मचाने को तैयार है। दृश्यम के पहले भाग को लोगों ने खूब पसंद किया था और इसलिए इस बार दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में इस बार अक्षय खन्ना की भी एंट्री हुई है और वो एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। पिछली बार अजय देवगन के किरदार यानी विजय सलगांवकर ने पहले ही साफ कर दिया था कि पुलिस उनके और उनके परिवार के पीछे फिर आएगी। तो क्या इस बार विजय और उनके परिवार की सच्चाई सामने आ जाएगी? ये तो फिल्म देखने के बाद ही साफ हो पाएगा।

    फिलहाल ये फिल्म यूएई सेंसर बोर्ड के सदस्य और क्रिटिक उमैर संधू ने देख ली है और उन्होंने फिल्म पर अपनी राय दी है। उन्होंने दृश्यम 2 को बेहतरीन फिल्म बताया है और कहा है कि क्लाईमैक्स तो काफी गजब का है। उमैर संधू ने अपने फर्स्ट रिव्यू में बताया, ''दृश्यम 2 एक विनर फिल्म है जो आपको आखिरी तक बांध कर रखती है। ये जाहिर है कि इस वीकेंड जरूर देखने वाली फिल्म है। कहने की जरूरत नहीं है कि फिल्म का फोकस अजय देवगन, अक्षय खन्ना और तबु पर रहेगा। क्लाईमैक्स हिंदी ऑडियंस के लिए बड़ा सरप्राइज है।''

    इंडियन सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के इस फिल्म को पास कर दिया है। फिल्म को यूए सर्टिफिकेट मिला है। फिल्म की ए़डवांस बुकिंग काफी अच्छी बताई जा रही है। ये फिल्म एडवांस बुकिंग के मामले में लाल सिंह चड्ढा', 'विक्रम वेधा' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को भी पीछे छोड़ रही है। ये खुद अजय देवगन की फिल्मों से बेहतरीन होने वाली है। एडवांस बुकिंग में शुरुआती दो दिनों में फिल्म के 36 हजार से ज्यादा टिकट बिक गए थे।

    फिल्म में एक बार फिर 2 और 3 अक्टूबर की कहानी को दिखाया जाएगा। जब विजय का परिवार स्वामी चिन्मयानंद जी के सत्संग में पणजी गया था।

    Tags