Fukrey 3 Vs The Vaccine War: फुकरा गैंग से होग विवेक अग्निहोत्री की भिड़ंत, इस दिन रिलीज होंगी दोनों फिल्में!

    फुकरे 3 या द वैक्सीन वॉर, कौन सी फिल्म देखने जाएंगे आप, दोनों इस महीने इस दिन हो रही हैं रिलीज

    Fukrey 3 Vs The Vaccine War: फुकरा गैंग से होग विवेक अग्निहोत्री की भिड़ंत, इस दिन रिलीज होंगी दोनों फिल्में!

    पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म फुकरे 3 की रिलीज डेट आखिरकार फाइनल हो गई है। फुकरे 3 के मेकर्स ट्विटर पर इसका ऑफिशियल ऐलान किया है। लेके आए हैं ताजा खबर, अब नहीं हो रहा है सबर। इस बार होगा एक नया चमतकार जमनापार से! फुकरे 3 इस महीने 28 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में आ रही है।'' बता दें कि पहली फुकरे 14 जून 2013 को रिलीज हुई और इसके फुकरे 2 को 28 दिसंबर 2023 को रिलीज किया गया था। 

    हालांक फुकरे 3 का सिनेमाघरों में सीधा क्लैश विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर से होने वाला है। ये फिल्म भी 28 सितंबर को रिलीज होगी। विवेक अग्निहोत्री की पिछली फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना डाला था। ये फिल्म महज 15 करोड़ रुपये में बनी थी और इसने करीब 297.53 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इसलिए विवेक अग्निहोत्री की ये फिल्म भी चर्चा में हैं।

    फुकरे 3 का ट्रेलर अगले हफ्ते रिलीज किया जा सकता है जिसे फिल्म जवान के साथ सिनेमाघरों में चलाया जाएगा। फुकरे 3 में इस बार अली फजल नजर नहीं आएंगे। वो फुकरे फिल्म में जफर का रोल करते हैं। वो फुकरे 3 के लिए इस बार टाइम नहीं दे पाए थे क्योंकि वो मिर्जापुर 3 की शूटिंग कर रहे थे जिसमें वो गुड्डू भइया का रोल करते हैं।

    अली ने फुकरे 3 में ना होने के लिए माफी भी मांगी थी। उन्होंने लिखा था, ''सॉरी साथियों, इस बारी नहीं, जफर को कभी कभी गुड्डू भइया बनना पड़ता है। और दो यूनिवर्स ओवरलैप हो जाते हैं कभी कभी।'' 

    वैसे फुकरे 3 का काफी समय से इंतजार था। लेकिन इस फिल्म को सिर्फ द वैक्सीन वॉर से ही डर नहीं होगा। बल्कि 7 सितंबर को शाहरुख खान की जवान भी रिलीज हो रही है जो सिनेमाघरों में छाने के लिए तैयार है। माना जा रहा है कि शाहरुख खान इस बार फिर से बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स तोड़ने के लिए तैयार हैं।

    Tags