गोविंदा के बेटे यशवर्धन की डेब्यू फिल्म के नाम का खुलासा, इस बड़े सेलेब्स की बेटी संग करते दिखेंगे रोमांस

    गोविंदा के बेटे यशवर्धन की डेब्यू फिल्म के नाम का खुलासा, इस बड़े सेलेब्स की बेटी संग करते दिखेंगे रोमांस

    गोविंदा के बेटे यशवर्धन के साथ इस स्टार की बेटी कर रही है डेब्यू, मज़ेदार है ये फिल्म 

    image

    बॉलीवुड में पिछले कुछ वक्त से गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा के डेब्यू की चर्चाएं तेज हुई हैं। अब स्टारकिड की पहली फिल्म, हीरोइन से जुड़ी खबर सामने आ गई है। रिपोर्ट की माने तो यशवर्धन जल्द अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी पहली फिल्म का नाम होगा ‘आओ ट्विस्ट करें’। खास बात ये है कि खुद गोविंदा बेटे की पहली फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। डायरेक्टर के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन हीरोइन से जुड़ी खबर सामने आ गई है। गोविंदा के बेटे यशवर्धन के साथ डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की बेटी सौंदर्या के नाम की चर्चा तेज हो रही है। साथ ही गणेश भी गोविंदा के साथ मिला इस फिल्म को को-प्रोड्यूस करेंगे। ये जानकारी ईटाइम्स ने दी है।

    अपने बेटे यशवर्धन के डेब्यू को लेकर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने पिछले साल ईटाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था- ‘यशवर्धन की शुरुआत में लॉकडाउन के कारण देर हो गई। हम उसके लॉन्च के बारे में कुछ लोगों से बात कर रहे हैं। हम अच्छे प्रोडक्शन हाउस और अच्छी कहानी चाहते हैं क्योंकि यह उनकी पहली फिल्म होगी। मेरा बेटा अपने डेब्यू के लिए काफी तैयारी कर रहा है। वह अपनी बॉडी बनाने, एक्टिंग सीखने, डांस करने और दूसरे काम करने में व्यस्त हैं। हम उसे जल्द ही लॉन्च करेंगे।‘ ये पिछले साल दिया गया इंटरव्यू था जिसपर आज अपडेट सामने आ गई है।

    डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने गोविंदा को उनकी कई फिल्मों में नचाया है। अब दोनों मिलाकर अपने बच्चों के करियर के साथ आ रहे हैं। ऐसी भी खबरें हैं कि अपने बच्चों की फिल्म को खुद गणेश आचार्य भी डायरेक्ट कर सकते हैं। उन्होंने पहले भी कई फिल्मों का डायरेक्शन किया है। अब वक्त है गोविंदा के बेटे यशवर्धन को पिता की तरफ फिल्मों में कमाल करते देखने का।

    Tags