Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection: जुग जुग जियो का शगुन के तौर पर हुआ इतने करोड़ का पहले दिन बिजनेस

    Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection: जुग जुग जियो का शगुन के तौर पर हुआ इतने करोड़ का पहले दिन बिजनेस

    वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर औऱ नीतू कपूर की फिल्म जुग जुग जियो सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जानिए पहले ही दिन इस फिल्म ने कितने करोड़ की कमाई की है। 

    Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection: जुग जुग जियो का शगुन के तौर पर हुआ इतने करोड़ का पहले दिन बिजनेस

    फिल्म जुग जुग जियो की स्टार कास्ट पिछले काफी वक्त से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। अब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की कहानी चटपटी बताई जा रही है, जिसमें एक रिश्ता शादी के बंधन से लेकर तलाक तक पहुंच जाता है। फिल्म में जहां कियारा एक अलग ही अवतार में फिल्म के अंदर नजर आई है। वहीं, अनिल कपूर फिल्म में अपनी दूसरी शादी की तैयारी में जुचे हुए हैं। फिल्म फैंस को पसंद आ रही है। हर कोई ये जानना चाहता है कि फिल्म ने पहले दिन में कितने करोड़ का बिजनेस किया है। 

    फिल्म में कियारा और वरुण की केमिस्ट्री भले ही कमाल न कर पाई हो, लेकिन लोगों को अनिल कपूर और नीतू कपूर का स्टाइल बहुत पसंद आ रहा है। इसी के चलते फिल्म ने पहले ही दिन 9 करोड़ का बिजनेस किया है। भले ही जुग जुग जियो की ओपनिंग कुछ खास नहीं रहे है, लेकिन आगे चलकर इसके अच्छी रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। पहले दिन फिल्म को लेकर फैंस ने कुछ खास उत्साह नहीं जताया है। अब देखने ये है कि शनिवार और रविवार इस फिल्म के लिए क्या कमाल ला सकते हैं। 

    क्या है फिल्म की कहानी?

    फिल्म की कहानी बिल्कुल साफ है कि एक नॉर्मल परिवार है। जहां मां बाप, बेटा बहू और बेटी सब हैं। बेटा कूकू (वरुण धवन) बचपन से ही कियारा आडवाणी के प्यार में हैं और बड़े होकर शादी भी उसी से करता है। दोनों कनाडा में सेटल हो जाते हैं और शादी के 5 साल बाद जब चीजें खराब हो जाती हैं। तो दोनों तलाक लेने का फैसला करते हैं। लेकिन उन्हें बहन की शादी तक इंतजार करना है। लेकिन इस बीच बेटे को पता चलता है कि पापा (अनिल कपूर) को पत्नी (नीतू कपूर) से तलाक लेना है। बस यहीं से खिचड़ी बननी शुरू होती है। जिस बेटी की शादी है उसकी शादी में भी एक पेंच है। जो आपको फिल्म में देखने को मिलेगा।

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।