Jug Jugg Jeeyo Collection day 6: वरुण और कियारा की फिल्म ने लगाई हाफ सेंचुरी, जानें कुल कलेक्शन

    Jug Jugg Jeeyo Collection day 6: वरुण और कियारा की फिल्म ने लगाई हाफ सेंचुरी, जानें कुल कलेक्शन

    वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो ने 6 दिन में ही 50 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म ने ये कारनामा हफ्ते भर के अंदर ही कर दिखाया है।

    Jug Jugg Jeeyo Collection day 6: वरुण और कियारा की फिल्म ने लगाई हाफ सेंचुरी, जानें कुल कलेक्शन

    वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर स्टारर फिल्म जुग जुग जियो बॉक्स ऑफिस पर वीकडेज में ठीक ठाक कमाई कर रही है। फिल्म ने अब हाफ सेंचुरी पूरी कर ली है और महज 6 दिन में 50 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म ने छठे दिन 3.97 करोड़ का कलेक्शन किया है और फिल्म की कुल कमाई 50.24 करोड़ हो गई है। अब वीकेंड भी आएगा है तो इस मौके पर फिल्म की कमाई में उछाल आ सकता है। फिल्म को क्रिटिक्स ने बढ़िया रिस्पॉन्स दिया था।

    हालांकि फिल्म उतना कमाल नहीं कर पाई है जितना भूल भूलैया 2 ने किया था। वरुण की फिल्म कार्तिक की फिल्म को पछाड़ने में नाकामयाब रही है। पहले दिन जुग जुग जियो की कमाई 9.28 करोड़ रुपये थी। वहीं भूल भूलैया 2 ने 14 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था। और तब से लेकर अब तक जुग जुग जियो फिल्म भूल भूलैया 2 से पीछे ही चल रही है। लेकिन देखा जाए तो फिल्म कम बजट के हिसाब से ठीक ठाक कमाई कर रही है। जुग जुग जियो का बजट 85 करोड़ रुपये बताया गया था। फिल्म से उम्मीद है कि ये अपना बजट तो निकाल ही ले जाएगी। 

    फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें एक नॉर्मल परिवार है। जहां मां बाप, बेटा बहू और बेटी सब हैं। बेटा कूकू (वरुण धवन) बचपन से ही कियारा आडवाणी के प्यार में हैं और बड़े होकर शादी भी उसी से करता है। दोनों कनाडा में सेटल हो जाते हैं और शादी के 5 साल बाद जब चीजें खराब हो जाती हैं। तो दोनों तलाक लेने का फैसला करते हैं। लेकिन उन्हें बहन की शादी तक इंतजार करना है। लेकिन इस बीच बेटे को पता चलता है कि पापा (अनिल कपूर) को पत्नी (नीतू कपूर) से तलाक लेना है। बस यहीं से खिचड़ी बननी शुरू होती है। जिस बेटी की शादी है उसकी शादी में भी एक पेंच है। जो आपको फिल्म में देखने को मिलेगा।  

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।