कांतारा हिंदी ओटीटी रिलीज डेट: नेटफ्लिक्स पर इस दिन आएगी ऋषभ शेट्टी की फिल्म

    कांतारा हिंदी ओटीटी रिलीज डेट: नेटफ्लिक्स पर इस दिन आएगी ऋषभ शेट्टी की फिल्म

    ऋषभ शेट्टी स्टारर फिल्म कांतारा के हिंदी वर्जन का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था, अब आखिरकार फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

    image

    ऋषभ शेट्टी स्टारर फिल्म कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था, जबकि ये फिल्म सिर्फ 16 करोड़ रुपये में बनी थी। फिल्म को अमेजन प्राइम पर 24 नवंबर को तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज कर दिया गया था और इसके बाद से ही फिल्म के हिंदी वर्जन का ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार हो रहा था। आखिरकार फैंस के लिए खुशखबरी आ गई है। फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर ऋषभ शेट्टी ने खुद बताया है कि ये फिल्म हिंदी में कब रिलीज होगी।

    नेटफ्लिक्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ऋषभ शेट्टी अपने घर आकर सोफे पर बैठते हैं और उन्हें ढेर सारे मैसेजेस आते हैं कि कांतारा हिंदी में कब रिलीज होगी। एक डिलीवरी वाला भी उनके घर पर आता है और उनसे पूछता है कि कांतारा हिंदी में कब रिलीज होगी। आखिरकार ऋषभ बता ही देते हैं कि उनकी फिल्म कांतारा हिंदी में नेटफ्लिक्स पर हिंदी में 9 दिसंबर को रिलीज होगी।

    30 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी फिल्म

    कांतारा सबसे पहले थिएटर्स पर 30 सितंबर को कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई थी। कांतारा हिंदी में 14 अक्टूबर को रिलीज हुई जबकि तमिल और तेलुगू में ये 15 अक्टूबर को आई। 20 अक्टूबर को फिल्म को मलयालम में भी रिलीज कर दिया गया। पहले तो ओटीटी के लिए प्लानिंग थी कि फिल्म को कन्नड़ के अलावा बाकी भाषाओं में डब करके ओटीटी पर उतार दिया जाएगा। लेकिन जब फिल्म की कन्नड़ में बेहतरीन परफोर्मेंस देखी गई तो इसे थिएटर्स पर उतारने का फैसला किया गया था। खैर अब तो बस 9 दिसंबर का इंतजार है जब बाकी हिंदी पट्टी के लोग भी घर बैठे इस फिल्म का लुत्फ उठा पाएंगे। 

    Tags