कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी का पहला पोस्टर रिलीज, खून से सने हैं एक्टर के हाथ

    कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी का पहला पोस्टर रिलीज, खून से सने हैं एक्टर के हाथ

    कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी से एक्टर का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। ये काफी इंटेंस और डार्क है। कार्तिक काफी गंभीर एक्सप्रेशन देते नजर आ रहे हैं।

    image

    फिल्म भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक आर्यन को अगली फिल्म में देखने के लिए फैंस काफी परेशान थे। लेकिन एक्टर ने अब खुद अपनी अगली मूवी फ्रेडी का पोस्टर शेयर कर दिया है, जिसमें उनका ऑफिशियल फर्स्ट लुक नजर आया है। उनकी ये फिल्म हालांकि किसी थिएटर में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। बस जल्द ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ जाएगी। वैसे इससे पहले भी उनकी फिल्म धमाका ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। कार्तिक की फिल्म धमाका नेटफ्लिक्स पर आई थी और लोगों ने इसे भरपूर प्यार दिया था।

    बात करें कार्तिक के शेयर किए गए पोस्टर के बारे में तो एक्टर को हाथ में पूरे दांत के जबड़ों के साथ दिखाया गया है। कार्तिक फिल्म में एक डेन्टिस्ट बने हैं और ऑपरेशन थिएटर में किसी का जबड़ा निकाल दिया है। हाथ में गलव्स भी हैं, जिन पर खून लगा हुआ है। उन्होंने चश्मा पहना हुआ है और एक्टर के एक्सप्रेशन काफी गंभीर लग रहे हैं। कार्तिक ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ''डॉक्टर फ्रेडी जिनवाला। अपॉउंटमेंट जल्द ही शुरू होंगी।''

    कार्तिक के इस पोस्टर पर लोगों के कमेंट आने शुरू हो गए हैं। ऐसा लुक देखकर लोग कह रहे हैं कि वो इस फिल्म का इंतजार नहीं कर सकते। लोग पोस्टर को डार्क और इंटेंस बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ''कोई शब्द नहीं, स्पीचलेस।'' कार्तिक के एक फैन ने लिखा, ''ये कार्तिक का युग है।'' फिल्म के पोस्टर में ऑफिशियल रिलीज डेट तो नहीं बताई गई है लेकिन पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो ये फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को रिलीज होगी। 

    फ्रेडी के अलावा भी कार्तिक आर्यन की फिल्मों का एक अच्छा खासा लाइनअप है। एक्टर पिछले दिनों फिल्म शहजादा की शूटिंग कर रहे थे। ये अल्लू अर्जुन की एक फिल्म का हिंदी रीमेक है। इसके अलावा कार्तिक आर्यन फिल्म सत्यप्रेम की कथा, कैप्टन इंडिया और आशिकी 3 में नजर आएंगे।  

    Tags