'भूल भूलैया 2' के बाद कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म होगी 'फ्रेडी', रिलीज डेट आई सामने

    'भूल भूलैया 2' के बाद कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म होगी 'फ्रेडी', रिलीज डेट आई सामने

    भूल भूलैया 2 के बाद कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म फ्रेडी है। इसमें अलाया एफ लीड रोल मे होंगी और अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है।

    image

    फिल्म 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन को काफी पसंद किया गया था। फिल्म ने बॉलीवुड में चल रहे सूखे को भी खत्म किया था। अब उनकी अगली फिल्म फ्रेडी है। फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। जबकि इसके डायरेक्टर शशांक घोष हैं। इसका ऐलान तो काफी पहले हो गया था कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। खुद डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इस बात का ऐलान किया कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने लिखा था, ''हॉटस्टार पर हॉटेस्ट स्टार कार्तिक आर्यन।''

    अब फिल्म से लेटेस्ट अपडेट सामने आया है और पता चला है कि फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 2 दिसंबर को रिलीज होगी। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, ''फ्रेडी 2 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी। काफी चर्चा के बाद, टीम को लगता है कि फिल्म को दुनिया के सामने पेश करने के लिए ये एक उपयुक्त तारीख होगी। एक ऑफिशियल रिलीज की तारीख की घोषणा जल्द ही की जाएगी।''

    फिल्म फ्रेडी से कार्तिक आर्यन का लुक पहले ही सामने आ चुका है। एक्टर बाइक पर धाकड़ लुक में दिखे थे। इस फिल्म के लिए एक्टर ने 12 से 14 किलो का वजन बढ़ाया था। फ्रेडी में कार्तिक आर्यन के अलावा अलाया एफ लीड रोल में नजर आएंगी।

    फ्रेडी के अलावा भी कार्तिक आर्यन की फिल्मों का एक अच्छा खासा लाइनअप है। एक्टर पिछले दिनों फिल्म शहजादा की शूटिंग कर रहे थे। ये अल्लू अर्जुन की एक फिल्म का हिंदी रीमेक है। इसके अलावा कार्तिक आर्यन फिल्म सत्यप्रेम की कथा, कैप्टन इंडिया और आशिकी 3 में नजर आएंगे।  

    Tags