कार्तिक आर्यन अगली फिल्म में बनेंगे बॉक्सर, आमिर खान के ट्रेनर से ले रहे हैं ट्रेनिंग

    कार्तिक आर्यन अगली फिल्म में बनेंगे बॉक्सर, आमिर खान के ट्रेनर से ले रहे हैं ट्रेनिंग

    कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट करेंगे और इसमें वो एक बॉक्सर बनेंगे। इसके लिए एक्टर आमिर खान के ट्रेनर से ट्रेनिंग ले रहे हैं।

    image

    कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उभरते हुए सितारों में से हैं तो अब तक फिल्मों में अच्छा खासा नाम बना भी चुके हैं। अन्हें लवर बॉय और चॉकलेटी अंदाज में देख चुके हैं लेकिन अब मौका है कि उन्हें हम एक जबरदस्त एक्शन अवतार में भी देखेंगे। हाल ही में एक्टर की फिल्म फ्रेडी की डिटेल्स सामने आई है। इसके अलावा एक्टर कबीर खान की फिल्म में भी नजर आएंगे जिसे साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म में कार्तिक ऐसे रोल में होंगे जिसे हमने अभी तक नहीं देखा है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर एक बॉक्सर बनेंगे। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना।

    पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो 31वर्षीय एक्टर एक जबरदस्त ट्रांसफोर्मशन में जाने वाले हैं और इसकी तैयारियां अभी से शुरू हो गई है। कार्तिक आर्यन को फिटनेस ट्रेनर राहुल भट्ट ट्रेन करेंगे जिन्होंने दंगल के लिए आमिर खान का ट्रांसफोर्मेशन किया था। वैसे कार्तिक ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है। कार्तिक इन दिनों राजकोट में कियारा आडवाणी के साथ अपनी अगली फिल्म सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग कर रहे हैं। राजकोट में ही राहुल उन्हें ट्रेनिंग दे रहे हैं। 

    कार्तिक वैसे इन दिनों फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर सुर्खियो मे हैं। अक्षय कुमार ने साफ कर दिया है कि वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं और ये भी खबर आ गई है कि अक्षय कुमार को कार्तिक आर्यन ने रिप्लेस किया है। रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन ने हेरा फेरी 3 के लिए 30 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म भूल भूलैया 2 और इसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। इसके पहले पार्ट में भी अक्षय कुमार थे। कार्तिक आर्यन फिलहाल फ्रेडी, सत्यप्रेम की कथा और कबीर खान की फिल्म के अलावा आशिकी 3 में भी नजर आएंगे। हालांकि इस फिल्म के लिए हिरोइन की तालाश जारी है। 

    Tags