कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ का एक और धमाका; एक महीने से पहले ही 175 करोड़ पार...

    कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ का एक और धमाका; एक महीने से पहले ही 175 करोड़ पार...

    अब 175 करोड़ के साथ कार्तिक की बॉक्स-ऑफिस पावर और भी ज़ोरदार हो गई है...

    कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ का एक और धमाका; एक महीने से पहले ही 175 करोड़ पार...

    कार्तिक आर्यन की लेटेस्ट रिलीज़ ‘भूल भुलैया 2’ ने शुरुआत से ही बॉक्स-ऑफिस पर जिस तरह कमाई करनी शुरू की, उससे थिएटर्स में हरियाली आनी शुरू हो गई। लेकिन ये फिल्म किस कदर कमाने वाली है इसका अंदाजा शायद ही किसी को रहा होगा। 

    बुधवार को ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स-ऑफिस पर 1.26 करोड़ का कलेक्शन किया और इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 175.02 करोड़ पहुंच गई। 175 करोड़ का आंकड़ा पार करने के साथ फिल्म के खाते में एक और नया मुकाम जुड़ गया। ‘भूल भुलैया 2’ कार्तिक के करियर की सबसे कमाऊ फिल्म तो है ही, साथ ही 150 करोड़ कमाने वाली उनकी पहली फिल्म भी बनी। 

    अब 175 करोड़ के साथ कार्तिक की बॉक्स-ऑफिस पावर और भी ज़ोरदार हो गई है। 2020 में कार्तिक की ‘लव आज कल’ ने बॉक्स-ऑफिस पर कोई जादू नहीं किया था और इससे कार्तिक के खाते में बॉक्स-ऑफिस हिट्स का सिलसिला रुक गया था। लेकिन ‘भूल भुलैया 2’ के साथ कार्तिक ने जिस तरह बॉक्स-ऑफिस पर दोबारा अपनी धाक जमाई है वो अपने आप में उनकी स्टार पावर की गवाही है। 

    कार्तिक की फिल्म ने आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को पीछे छोड़ दिया था और 2022 में बॉलीवुड की दूसरी सबसे कमाऊ फिल्म बन गई। अनुपम खेर की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ अब एकमात्र फिल्म है जो इस साल की सबसे कमाऊ फिल्म बनकर, ‘भूल भुलैया 2’ से आगे है। कार्तिक की फिल्म अभी भी ठीकठाक कमा रही है और इस हफ्ते भी बॉक्स-ऑफिस पर किसी बहुत बड़ी फिल्म की आमद को न देखते हुए ये कहना सुरक्षित होगा कि ‘भूल भुलैया 2’ की कमाई इस वीकेंड भी एक उछाल ले सकती है। 

    बता दें, डायरेक्टर अनीस बज्मी के लिए भी ‘भूल भुलैया 2’ एक बड़ी फिल्म साबित हुई है। इससे पहले की उनकी फ़िल्में ‘मुबारकां’ और ‘पागलपंती’ बॉक्स-ऑफिस पर बड़ा धमाका नहीं कर पाई थीं। ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक के साथ कियारा अडवाणी और तब्बू भी थीं। फिल्म में तब्बू के काम को ख़ास तौर पर सराहा गया। 

    बहुत दिन बाद नज़र आईं तब्बू ने नेगेटिव रोल में बहुत ज़बरदस्त काम किया और थिएटर्स से फिल्म देखकर बाहर निकल रहे लोग उनकी तारीफ़ किए बिना नहीं रह पाए। कार्तिक के जल्द ही अब कृति सेनन के साथ फिल्म ‘शहजादा’ में नज़र आएंगे।

    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!