KGF 3 में रॉकी भाई से इश्क फरमाएगी बॉलीवुड की ए-लिस्ट हिरोइन?

    KGF 3 में रॉकी भाई से इश्क फरमाएगी बॉलीवुड की ए-लिस्ट हिरोइन?

    केजीएफ 3 में बॉलीवुड की किसी ए-लिस्ट हिरोइन की एंट्री हो सकती है। इससे पहले खबर आई थी कि ऋतिक रोशन भी फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं।

    KGF 3 में रॉकी भाई से इश्क फरमाएगी बॉलीवुड की ए-लिस्ट हिरोइन?

    यश स्टारर फिल्म केजीएफ 3 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था और ये फिल्म हिंदी में भी खूब देखी गई थी। फिल्म हिंदी में बॉक्स ऑफिस पर करीब 434 करोड़ रुपये का बड़ा कारोबार किया था। ऐसे में केजीएफ 3 को हिंदी पट्टी के और भी करीब जोड़ने की कोशिश की जा रही है। दरअसल हाल ही में खबर आई थी कि तीसरे पार्ट में ऋतिक रोशन भी नजर आ सकते हैं। और अब सामने आया है कि केजीएफ 3 में बॉलीवुड की किसी ए-लिस्ट एक्ट्रेस को लिया जाएगा। हालांकि अभी कोई नाम सामने नहीं आया है। 

    इंडिया टुडे में आई रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, ''आरआरआर और केजीएफ जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही हैं, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस एक सफल फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। कुछ ए-लिस्ट बी-टाउन एक्ट्रेसेस ने अब केजीएफ निर्माताओं को यश के साथ कास्ट किए जाने में अपनी रुचि दिखाते हुए फीलर्स भेजे हैं। रवीना टंडन के साथ, संजय दत्त पहले से ही चैप्टर 2 का अभिन्न हिस्सा हैं और मौनी रॉय चैप्टर 1 के लिए एक स्पेशन नंबर कर चुकी हैं, निर्माता निश्चित रूप से तीसरे चैप्टर में यश के अपोजिट भूमिका के लिए एक बड़े ए-लिस्ट बॉलीवुड स्टार को लेने पर विचार कर रहे हैं।''

    केजीएफ 3 में रॉकी भाई की गर्लफ्रेंड का रोल करने वाली श्रीनिधि शेट्टी को गोली लगते हुए दिखाया गया है। ऐसे में माना जा सकता है कि बॉलीवुड से जो एक्ट्रेस अब जाएगी वो रॉकी भाई का प्यार बन सकती है। हालांकि ये सब अभी अटकले ही हैं। फिलहाल तो फैंस इंतजार कर रहे हैं कि यश कबसे फिल्म की शूटिंग की शुरू करेंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया था कि केजीफ 3 सीक्वल न होकर प्रीक्वल भी हो सकती है लेकिन इसका खुलासा तो अब समय के साथ ही होगा।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।