KGF प्रोड्यूसर ने कहा इस साल ही शुरू होगा तीसरी फिल्म का शूट; मार्वल जैसा यूनिवर्स होने जा रहा है तैयार!

    KGF प्रोड्यूसर ने कहा इस साल ही शुरू होगा तीसरी फिल्म का शूट; मार्वल जैसा यूनिवर्स होने जा रहा है तैयार!

    KGF 2 की धांसू कामयाबी के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर इस फ्रैंचाइज़ी को कुछ ऐसा बनाने की सोच रहे हैं जो ऐतिहासिक हो सकता है...

    KGF प्रोड्यूसर ने कहा इस साल ही शुरू होगा तीसरी फिल्म का शूट; मार्वल जैसा यूनिवर्स होने जा रहा है तैयार!

    रॉकिंग स्टार यश की लेटेस्ट रिलीज़ KGF 2 को बॉक्स-ऑफिस पर एक महीने से ज्यादा हो चुका है। अकेले हिंदी में ही नहीं, भारतीय फिल्मों के इतिहास में यश की ये फिल्म ऐतिहासिक हो चुकी है और टॉप 4 सबसे कमाऊ फिल्मों में शामिल हो चुकी है। 

    हिंदी में KGF 2 हिंदी में दूसरी सबे कमाऊ फिल्म है। बॉक्स-ऑफिस के मामले में यश सबसे बड़े सोलो स्टार कहे जा सकते हैं और उनकी ये फिल्म वर्ल्डवाइड 1170 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है। KGF फ्रैंचाइज़ी को जनता ने जिस तरह प्यार दिया है वो अपने आप में सिनेमा के इश्क की एक मिसाल है। बदले में फिल्म के मेकर्स भी ये इश्क जनता को लौटाने के लिए तैयार हैं। KGF चैप्टर 3 की अनाउन्समेंट, दूसरी फिल्म के एंड-क्रेडिट्स में हो चुकी है और जनता अब इसके बारे में सबकुछ जान लेना चाहती है। 

    लोग जल्दी से जल्दी KGF 3 को स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। अब फिल्म के प्रोड्यूसर ने कन्फर्म कर दिया है कि अगले साल वो इस फिल्म को रिलीज़ करेंगे। KGF फ्रैंचाइज़ी के बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस, होम्बाले फिल्म्स के फाउंडर विजय किरगंदुर ने कन्फर्म कर दिया है कि KGF 3 इस साल अक्टूबर में फ्लोर्स पर होगी और पूरा चांस है कि इसे अगले साल रिलीज़ कर दिया जाएगा। इसके अलावा विजय ने एक वादा किया जो KGF फैन्स को बहुत एक्साइट कर देगा। 

    विजय ने कहा कि वो मार्वल के सुपरहीरो यूनिवर्स की तरह अपना एक अलग यूनिवर्स तैयार कर रहे हैं, जिसमें रॉकी और अन्य किरदार नज़र आएंगे। दैनिक भास्कर से बात करते हुए कहा, “आगे चलते हुए, हम एक मार्वल की तरह का यूनिवर्स बनाने जा रहे हैं। हम अलग-अलग फिल्मों से अलग-अलग किरदार लाना चाहते हैं और ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’ जैसा कुछ बनाना चाहते हैं। जैसे ‘स्पाइडरमैन होम कमिंग’ या ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’ में हुआ था। ताकि हम बड़े आराम से बड़ी ऑडियंस तक पहुंच सकें।” 

    अब विजय के इस बयान के बाद यकीनन यशस और KGF के फैन्स सोशल मीडिया पर दुनिया सर पर उठा लेंगे। KGF डायरेक्टर प्रशांत नील की अगली फिल्म प्रभास के साथ है जिसका नाम ‘सलार’ है और कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इसकी कहानी भी किसी तरह KGF से ही जुड़ेगी। अब विजय के बायाँ के बाद इस चीज़ की उम्मीद और बढ़ गई है।

    Updated: May 14, 2022 10:21 AM IST
    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!