कृति सेनन बनीं अमिताभ बच्चन की किराएदार; 10 लाख रेंट और 60 लाख सिक्योरिटी वाली प्रॉपर्टी की डिटेल्स दिमाग हिला देंगी

    कृति सेनन बनीं अमिताभ बच्चन की किराएदार; 10 लाख रेंट और 60 लाख सिक्योरिटी वाली प्रॉपर्टी की डिटेल्स दिमाग हिला देंगी

    27वें और 28 वें मंजिल पर बने इस फ्लैट के लिए कृति 10 लाख रूपए प्रति महीने किराया देंगी और इसके लिए उन्होंने 60 लाख रूपए का भारी-भरकम सिक्योरिटी डिपॉजिट दिया है।

    image

    ‘मिमी’ एक्टर कृति सेनन कुछ समय पहले जब ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ पर पहुंची थीं तो नज़र आ रहा था कि वो ‘शहंशाह’ एक्टर से कितनी इम्प्रेस्ड हैं और उन्हें कितना पसंद करती हैं। लेकिन अब कृति का अमिताभ से एक पक्का रिश्ता जुड़ गया है, जो कि पूरी तरह लीगल भी है। ये रिश्ता है किराएदार और मकानमालिक का! 

    दरअसल, कृति सेनन अब अमिताभ बच्चन की किराएदार बन गई हैं। बच्चन साहब ने मुंबई का अपना एक डुप्लेक्स फ्लैट दो साल के लिए कृति को किराए पर दिया है। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि ये फ्लैट अंधेरी वेस्ट के लोखंडवाला रोड पर बनी अटलांटिस बिल्डिंग में है। 

    एक पोर्टल में दावा किया गया कि 27वें और 28 वें मंजिल पर बने इस फ्लैट के लिए कृति 10 लाख रूपए प्रति महीने किराया देंगी और इसके लिए उन्होंने 60 लाख रूपए का भारी-भरकम सिक्योरिटी डिपॉजिट दिया है। बता दें कि ये फ्लैट बेहतरीन लोकेशन पर तो है ही और शानदार भी है, और इसके साथ 4 कारों की पार्किंग भी मिलती है। 

    एक न्यूज़ पोर्टल की रिपोर्ट में बताया गया कि इस फ्लैट के लिए एग्रीमेंट 12 नवम्बर को रजिस्टर हुआ है और इसकी लीज़ का पीरियड 24 महीने है जो 16 अक्टूबर 2021 से 15 अक्टूबर 2023 तक वैलिड रहेगा। टाइगर श्रॉफ के साथ ‘हीरोपंती’ से डेब्यू करने वाली कृति सेनन, कुछ समय पहले राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ में नज़र आई थी। 

    केबीसी 13 पर फिल्म प्रोमोट करने पहुंचीं कृति ने अमिताभ के साथ डांस भी किया था। पिछले दिनों कृति सेनन की तस्वीरों पर कमेन्ट करने के लिए बच्चन साहब को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था।

    Tags