निकम्मा का नया पोस्टर हुआ रिलीज, धांसू लुक में दिखाई दिए अभिमन्यु दस्सानी-सिंगर शर्ली सेटिया

    निकम्मा का नया पोस्टर हुआ रिलीज, धांसू लुक में दिखाई दिए अभिमन्यु दस्सानी-सिंगर शर्ली सेटिया

    फिल्म निकम्मा का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इसके अंदर अभिमन्यु दस्सानी और शर्ली सेटिया बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

    निकम्मा का नया पोस्टर हुआ रिलीज, धांसू लुक में दिखाई दिए अभिमन्यु दस्सानी-सिंगर शर्ली सेटिया

    फिल्म निकम्मा जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के पहले मोशन पोस्टर के बाद अब इसका दूसरा पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दस्सानी और सिंगर शर्ली सेटिया एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे। फिल्म के सामने आए नए पोस्टर में अभिमन्यु दस्सानी का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म के जरिए डेब्यू करने जा रही शर्ली काफी प्यारी लग रही हैं।

    फैंस इस फिल्म का काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स ने इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख भी जारी कर दी गई है। सामने आए नए पोस्टर में ट्रेलर की रिलीज डेट भी बताई गई है। फिल्म का ट्रेलर 17 मई को रिलीज किया जाएगा। इससे पहले सोना पिक्चर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया था।

    कुछ दिनों पहले सामने आए मोशन पोस्टर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था। इस फिल्म में अभिमन्यु फुल एक्शन मोड़ में दिखाई देंगे। मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा गया -दुश्मनो को याद आएगी उनकी अम्मा जब सामने होगा हमारा निकम्मा। इसके अलावा मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख की भी घोषणा की थी।

    फिल्म निकम्मा की बात करें तो वो बॉलीवुड की आने वाली एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म का डायरेक्शन और निर्माण सब्बीर खान ने सोनी पिक्चर्स संग मिलकर किया है। इस फिल्म में अभिमन्यु दस्सानी और शर्ली सैटिया के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी, सुनील ग्रोवर, समीर सोनी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    Updated: May 14, 2022 02:08 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।