पठान ट्विटर रिव्यू: शाहरुख की फिल्म देखकर बोले लोग- पठान की अगुवाई में उठेगा बॉलीवुड...

    पठान ट्विटर रिव्यू: शाहरुख की फिल्म देखकर बोले लोग- पठान की अगुवाई में उठेगा बॉलीवुड...

    पठान रिव्यू: शाहरुख खान की फिल्म ने गाड़ दिए झंडे, फैंस ने लगा दी तारीफों की झड़ी

    image

    शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान ने झंडे गाड़ दिए हैं। फर्स्ड डे फर्स्ट शो देखकर निकल रहे लोगों ने ट्विटर पर पठान के लिए जमकर प्यार बरसाया है। फर्स्ट हाफ को तो फोड़ू बताया ही है और दूसरे हाफ को भी धमाकेदार कहा है। फिल्म को कोई 4 तो कोई सीधे 5 स्टार दे रहा है। शाहरुख खान की दीवानगी साफ देखी जा रही है। कमबैक फिल्म में शाहरुख खान ने पूरी तरह से आग लगा दी है। एक यूजर ने पहले जमकर शाहरुख की तारीफ की और लिखा की अब पठान की अगुवाई में बॉलीवुड उठेगा। क्योंकि पिछले साल यही कहा जा रहा था कि बॉलीवुड का स्तर नीचे गिरता जा रहा है।

    एक और यूजर ने बताया कि ये एक हाई वोल्टेज ड्रामा फिल्म है। शाहरुख, दीपिका औ जॉन ने कमाल की एक्टिंग की है। फिल्म में कई ट्विस्ट और सरप्राइज आपको देखने को मिलेंगे। फिल्म की एक और सबसे बड़ी हाईलाइट हैं सलमान खान। उनका कैमियो भी ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है। जैसे ही उनका सीन आया है। तालियों और सीटियों की भरमार हो गई है।

    एक फैन ने लिखा, ''मैं सिर्फ इतना कहा सकता हूं थैंक्यू शाहरुख। मूवी कमाल की है। एंटरटेनिंग है और वीएफएक्स जबरदस्त हैं। भाई का कैमियो अच्छा है। ओह माय गॉड एसआरके की एंट्री पर थिएटर स्टेडियम बन गया। एक शब्द में कहूं तो अभी तक का सबसे बेस्ट एक्सपीरियंस।''

    शाहरुख खान की फिल्म को दर्शकों ने तो खूब प्यार दिया है। फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स पहले दिन मिल रहा है। पहले दिन की कमाई 40 से 45 करोड़ रुपये के बीच बताई गई है। फैंस के जोश को देखते हुए अगर ये कमाई इससे भी आगे निकल जाएतो कोई अचरज वाली बात नहीं होगी। शाहरुख ने अभी तो शुरुआत की है। फैंस उनकी बाकी फिल्मों पर भी नजर गड़ाए रहेंगे। एक्टर इसके बाद राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी और साउथ के डायरेक्टर एटली की फिल्म जवान में नजर आएंगे।

    Tags