प्रोजेक्ट के: प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण नहीं ये हीरोइन करने वाली थी रोमांस

    प्रोजेक्ट के: प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण नहीं ये हीरोइन करने वाली थी रोमांस

    प्रभास प्रोजेक्ट के नाम की फिल्म में नजर आ सकते हैं लेकिन क्या आपको पता है इसमें वो पहले मृणाल ठाकुर के साथ नजर आने वाले थे लेकिन बाद में दीपिका पादुकोण को लिया गया।

    प्रोजेक्ट के: प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण नहीं ये हीरोइन करने वाली थी रोमांस

    बाहुबली स्टार प्रभास की अगली फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इनमें से एक प्रोजेक्ट के नाम की फिल्म भी है। इसे एक साइंस फिक्शन मूवी बताया जा रहा है। फिल्म में प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन का लीड रोल है। ये फिल्म भी बड़े स्कैल पर बनाई जा रही है और इससे भी लोगों को काफी उम्मीदे हैं। फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने साल 2018 की नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म महानती डायरेक्ट की थी। हालांकि प्रोजेक्ट के की शूटिंग से पहले फिल्म में कुछ बदलाव कर दिए गए थे।

    हाल ही में नाग अश्विन ने इस फिल्म के बार में बात की और तब पता चला कि इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि मृणाल ठाकुर पहली पसंद थीं। हालांकि उनके साथ बात नहीं बन पाई। फिलहाल मृणाल अपनी फिल्म सीता रमन को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में उनके साथ दुलकर सलमान और रश्मिका मंदाना लीड रोल मे है। 

    बात करें प्रोजेक्ट के फिल्म की तो इसे नाग अश्विन हॉलीवुड स्टाइल में शूट कर रहे हैं। इसे बड़ी बड़ी ग्रीन और ब्लू स्क्रीन्स के साथ शूट किया जा रहा है। नाग हर शेड्यूल के बाद बीच में एक ब्रेक रख रहे हैं और इसे एडिट टेबल पर देख रहे हैं ताकि कोई कमी न रह जाए।

    वहीं प्रभास अपनी सिर्फ इस फिल्म पर नहीं बल्कि कई और तमाम फिल्मों में काम कर रहे हैं। उनके लाइनअप में आदिपुरुष नाम की फिल्म है जिसमें उनके साथ कृति सेनन हैं। इस फिल्म के सेट पर उनके कृति संग प्यार के चर्चे भी सामने आ रहे हैं। इसके अलावा एक्टर सालार नाम की फिल्म में होंगे। इसे केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं। जबकि उनके लाइनअप में स्प्रिट नाम की फिल्म भी है।  

    Tags