पुष्पा 2 में विजय सेतुपति की वाइफ बनेगी फैमिली मैन की ये एक्ट्रेस?

    पुष्पा 2 में विजय सेतुपति की वाइफ बनेगी फैमिली मैन की ये एक्ट्रेस?

    पुष्पा 2 में विजय सेतुपति की एंट्री हो गई है। अब फिल्म के एक और अपडेट की बात करें तो पुष्पा 2 में विजय सेतुपति की पत्नी का किरदार फैमिली मैन की एक्ट्रेस करेंगी। 

    पुष्पा 2 में विजय सेतुपति की वाइफ बनेगी फैमिली मैन की ये एक्ट्रेस?

    अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। फिल्म में इस बार कई और नए चेहरों की एंट्री होने वाली है। सबसे पहले बात करें तो इसमें सबसे बड़ा नाम विजय सेतुपति का है। विजय साउथ इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हैं। विजय फिल्म में एक अहम कैरेक्टर प्ले करने वाले हैं और अब इस कैरेक्टर की पत्नी का भी फिल्म में जरूरी रोल है। तो इस रोल के लिए भी अब एक नया नाम तय कर लिया गया है।

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में विजय सेतुपति के कैरेक्टर की पत्नी का रोल फैमिली मैन की एक्ट्रेस प्रियामणि करेंगी। प्रियामणि ने फैमिली मैन में भी मनोज वाजपेयी की पत्नी का कैरेक्टर निभाया था। हालांकि अभी इस बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं है। लेकिन अगर ऐसा होता है तो जाहिर है अल्लू और रश्मिका की फिल्म में कुछ और दमदारी नजर आने वाली हैं।

    पुष्पा 2 को भी सुकुमार ही डायरेक्ट करेंगे। फिल्म से अभी तक कई अपडेट्स सामने आ गए हैं। जैसे कि फिल्म का बजट जहां पहले 350 करोड़ रुपये तक जा रहा था अब मेकर्स इसे 500 करोड़ तक करने का सोच रहे हैं। फिल्म के पिछले कलाकारों ने भी इस बार अपनी फीस बढ़ाई है। रिपोर्ट्स की मानें तो खुद अकेले अल्लू अर्जुन ही 80 से 100 करोड़ रुपये की फीस ले रहे हैं। रश्मिका ने भी अपनी फीस में बढ़ोतरी की है। फिल्म का लेवल इस बार और ऊंचा होने वाला है।

    वहीं बात करें प्रियामणि की जिनका हाल ही में इस फिल्म के लिए नाम आया है। वो और भी कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस अजय देवगन की मैदान और शाहरुख खान की जवान नाम की फिल्म में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास कुछ साउथ की फिल्में भी हैं।   

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।