RRR बॉक्स-ऑफिस: ऑस्ट्रेलिया में ‘द बैटमैन’ को पछाड़ नं 1 बनी राजामौली की फिल्म, यूएस में 5 मिलियन पार यूके कनाडा न्यूज़ीलैंड में भी धमाका

    RRR बॉक्स-ऑफिस: ऑस्ट्रेलिया में ‘द बैटमैन’ को पछाड़ नं 1 बनी राजामौली की फिल्म, यूएस में 5 मिलियन पार यूके कनाडा न्यूज़ीलैंड में भी धमाका

    image

    ‘बाहुबली’ फ्रैंचाइज़ी के बाद डायरेक्टर एस एस राजामौली की अगली पेशकश RRR से जनता ही नहीं, बॉक्स-ऑफिस पंडितों को भी बहुत उम्मीद थी कि कोविड 19 महामारी के बाद से उदास चल रही टिकट खिड़की को वो ही पूरी तरह हर-भरा कर सकते हैं। और अच्छी खबर ये है कि RRR के बॉक्स-ऑफिस परफॉरमेंस की शुरूआती रिपोर्ट्स लोगों की उम्मीदों से भी कहीं बेहतर आ रही है। 

    अभी RRR की पहले दिन की कमाई के आंकड़े मोटे तौर पर आने शुरू हुए हैं लेकन इनसे जो इशारा मिल रहा है वो बहुत ज़ोरदार है। यूएस में RRR ने अपने पेड प्रिव्यूज़ और प्रीमियर से अभी तक 5 मिलियन से ज्यादा का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन कर डाला है जो शायद भारतीय फिल्मों के लिए यूएस में एक नया रिकॉर्ड होगा। 

    इसे भारतीय रुपए के हिसाब से देखें तो मतलब ये है कि यूएस में RRR 38 करोड़ के तो पार ही चल रही है। और भी बड़ी बात ये है कि ये आंकड़ा अभी और बढ़ेगा क्योंकि यूएस का टाइम भारतीय समय से पीछे है, यानी सीधा समझें तो ये नंबर यूएस में सिर्फ शाम तक का नंबर है और पूरा हिसाब आते-आते वहां RRR की कमी और बढ़ेगी। 

    ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो वहां RRR ने पहले ही दिन विस्फोटक हॉलीवुड रिलीज़ ‘द बैटमैन’ को नम्बर 1 फिल्म की कुर्सी से हटा दिया है और खुद वहां काबिज़ हो गई है। ऑस्ट्रेलिया में RRR की पहले दिन की कमाई 4.03 करोड़ बताई गई है। न्यूज़ीलैंड से भी RRR की कमाई की रिपोर्ट शानदार है और वहां के स्टैण्डर्ड ओपनिंग डे के हिसाब से फिल्म ने 37.07 लाख के साथ ज़बरदस्त कमाई की है। 

    यूके में RRR का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन धमाकेदार रहा और फिल्म ने वहां पहले दिन 2.40 करोड़ का कलेक्शन जुटा डाला है। राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टारर RRR को शानदार रिव्यू मिले हैं और सभी ने इसे राजामौली का एक और दमदार एपिक बताया है। 

    इंटरनेशनल लेवल पर फिल्म की कमाई देखते हुए माना जा सकता है कि इसका कुल बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन बहुत ज़ोरदार होने वाला है।

    Tags