ऑस्कर में RRR के नॉमनेट न होने से फैंस दुखी, बोले- 'ऐतिहासिक गलती'

    ऑस्कर में RRR के नॉमनेट न होने से फैंस दुखी, बोले- 'ऐतिहासिक गलती'

    ऑस्कर में फिल्म आरआरआर के ना जाने से फैंस काफी दुखी हैं। उन्हें इस फिल्म के जीतने की पूरी उम्मीद थी। इसकी जगह गुजराती फिल्म छेल्लो शो को जगह मिली है।

    ऑस्कर में RRR के नॉमनेट न होने से फैंस दुखी, बोले- 'ऐतिहासिक गलती'

    राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म आरआरआर की खूब चर्चा थी कि ये फिल्म ऑस्कर के लिए नॉमिनेट होगी। सभी को उम्मीद थी कि एसएस राजामौली की डायरेक्शन में बनी ये फिल्म भारत का नाम रौशन करेगी। लेकिन फिल्म के सभी फैंस का दिल टूट गया है। ये फिल्म किसी भी कैटेगिरी में ऑस्कर में नॉमिनेट नहीं हुई। फिल्म ने वर्ल्डवाइड करीब 1100 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ऑस्कर की रेस से बाहर होने के बाद दर्शकों में खासा निराशा है। वो इस बात को हजम नही नहीं कर पा रहे हैं। 

    एक यूजर ने लिखा, ''ऑस्कर में भारत की आधिकारिक एंट्री के लिए आरआरआर का प्रस्ताव नहीं करना एक ऐतिहासिक गलती है। विश्व स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए, किसी को वैश्विक दृष्टिकोण की आवश्यकता होती है। पुरानी नौकरशाही मानसिकता भारत को पीछे खींच रही है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।'' फैंस लगातार उम्मीद जता रहे हैं कि फिल्म ऑस्कर जीत सकती थी लेकिन फिल्म को ऑस्कर में ना लेना गलत है। यहां देखिए आरआरआर के ऑस्कर में सिलेक्ट न होने के बाद के रिएक्शन्स।

    बता दें कि इंडिया की तरफ से गुजराती फिल्म 'छेल्लो शो' को चुना गया है। डायरेक्टर पी नलिन की इंटरनेशनल फिल्म 'छेल्लो शो' का अंग्रेजी नाम 'लास्ट फिल्म शो' है और यह 14 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सिर्फ आरआरआर ही नहीं ऑस्कर के लिए 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा', विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' और आर. माधवन के निर्देशन में बनी 'रॉकेट्री' जैसी फिल्मों पर भी विचार किया जा रहा था लेकिन कोई फिल्म अपनी जगह नहीं बना पाई।

    Tags