राम चरण-जूनियर एनटीआर की फिल्म RRR इस शख्स ने देख ली पूरी, दंगल- बाहुबली का भी तोड़ेगी रिकॉर्ड

    Trending

    राम चरण-जूनियर एनटीआर की फिल्म RRR इस शख्स ने देख ली पूरी, दंगल- बाहुबली का भी तोड़ेगी रिकॉर्ड

    कोरोना के चलते फिल्म आरआरआर को आगे के लिए टाल दिया गया था, जिसके चलते फैंस काफी ज्यादा निराश हो गए थे। हालांकि अब एक शख्स ने ये फिल्म पूरी देख ली है और अपना रिव्यू बताया है।

    राम चरण-जूनियर एनटीआर की फिल्म RRR इस शख्स ने देख ली पूरी, दंगल- बाहुबली का भी तोड़ेगी रिकॉर्ड

    साउथ के फेमस एक्टर्स जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म आरआरआर पर कोरोना का कहर देखने को मिला, जिसकी वजह से यह फिल्म आगे के लिए टाल दी गई। निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित थे, लेकिन ये खबर सुनते ही उनका दिल टूट गया। हालांकि इन सबके बीच एक शख्स ने फिल्म को देख लिया है, जिसके बाद अब नामी हस्ती अपनी एक्साइटमेंट काबू में नहीं कर पा रही हैं। उन्होंने फिल्म के बारे में अपनी राय देते हुए पहला रिव्यू शेयर कर दिया है। इस रिव्यू को पढ़ने के बाद फैंस काफी तेजी से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

    ये फिल्म 7 जनवरी 2022 के दिन रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म को सबसे पहले सेंसर बोर्ड में पेश किया गया था। जहां नामी पत्रकार और फिल्म क्रिटिक्स उमर संधू ने ये फिल्म पूरी देख ली। उन्होंने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए लिखा- आरआरआर की सेंसर रिपोर्ट शानदार है। जूनियर एनटीआर की परफॉर्मेंस की चर्चा पूरे शहर में है।' इसके अलावा एक और ट्वीट कर उन्होंने लिखा था, 'सेंसर बोर्ड में आरआरआर को देखने के बाद, महसूस हो रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दंगल, बाहुबली 2 के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ने वाली है। राम चरण और जूनियर एनटीआर अपने करियर के सबसे बेहतरीन दौर में है।'

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म आरआरआर के जरिए राम चरण और जूनियर एनटीआर बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी में हैं। ये दोनों की पहली पैन इंडिया फिल्म है। इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा अजय देवगन और आलिया भट्ट भी दिखाई देने वाले हैं। सबसे खास बात ये है कि दोनों ही स्टार्स इस फिल्म में कैमियो करते हुए नजर आएंगे। आरआरआर की सारी टीम इस फिल्म को हिट करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। 

    Updated: January 14, 2022 10:23 AM IST