RRR हिंदी 11 दिन में पहुंची 200 करोड़ के करीब; यूएस में दंगल और पद्मावत को पीछे छोड़ बनी नंबर 2 इंडियन फिल्म

    RRR हिंदी 11 दिन में पहुंची 200 करोड़ के करीब; यूएस में दंगल और पद्मावत को पीछे छोड़ बनी नंबर 2 इंडियन फिल्म

    RRR के बॉक्स-ऑफिस करतब धुआंधार जारी हैं और दूसरी फिल्मों के लाइफटाइम कलेक्शन तेज़ी से पीछे छूट रहे हैं...

    image

    एनटीआर और राम चरण की फिल्म RRR रिलीज़ के 11 दिन बाद भी जमकर बॉक्स-ऑफिस पर तूफ़ान मचा रही है। ‘बाहुबली’ फ्रैंचाइज़ी के डायरेक्टर एसएस राजामौली की नई पेशकश RRR की कमाई का चिट्ठा आ गया है और रविवार को फिल्म ने जो कमाई की है वो एक बार फिर से आंखें खोल देने वाली है। 

    RRR ने अपने दूसरे रविवार को, अपने ओपनिंग दिन से भी ज्यादा की कमाई करते हुए 20.50 करोड़ का कलेक्शन कर डाला। इसके साथ ही RRR हिंदी का कुल बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन लगभग 185 करोड़ पहुंच गया है। 200 करोड़ के शानदार मार्क से बस 15 करोड़ ही दूर है। 

    माना जा रहा है कि मंगलवार के कलेक्शन से RRR हिंदी 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। ये तो केवल भारत की ही बात है। यूएस में भी RRR का बॉक्स-ऑफिस धमाका बेतरतीब जारी है। यूएस में RRR ने रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शहीद कपूर स्टारर ‘पद्मावत’ और आमिर खान की ‘दंगल’ का कलेक्शन पार कर डाला है। 

    इसके साथ ही RRR अब यूएस में दूसरी सबसे कमाऊ इंडियन फिल्म बन गई है। जहां दंगल ने यूएस में 12.39 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया था; वहीं ‘पद्मावत’ भी 12.16 मिलियन डॉलर के बिजनेस के साथ इसके पीछे ही थी। लेकिन अभी तक के अनुमान के हिसाब से यूएस में RRR का कलेक्शन आराम से 13 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर गया है। 

    यूएस का टाइम भारत से पीछे है इसलिए वहां से रविवार के स्पष्ट आंकड़े आज शाम तक ही आ पाएंगे। लेकिन वहां के शनिवार के कलेक्शन से ही RRR का बिजनेस 12 मिलियन डॉलर पार कर चुका था। इस लिस्ट में पहले नंबर पर अभी भी ‘बाहुबली 2’ ही काबिज़ है जिसने 20 मिलियन डॉलर से ज्यादा का कलेक्शन किया था। हालांकि इससे डायरेक्टर राजामौली कोई कोई आपत्ति नहीं होगी, क्योंकि बॉक्स-ऑफिस पर उनका मुकाबला अब खुद से ही चल रहा है।

    Tags