RRR हिंदी 5 दिन में 100 करोड़ पार; एक ही हफ्ते में टाप सकती है ‘बाहुबली’ का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन

    RRR हिंदी 5 दिन में 100 करोड़ पार; एक ही हफ्ते में टाप सकती है ‘बाहुबली’ का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन

    RRR का बिजनेस, डायरेक्टर राजामौली की ही ‘बाहुबली’ का लाइफटाइम कलेक्शन, पहले ही हफ्ते में पार कर डालेगा...

    image

    जूनियर एनटीआर और राम चरण की पैन-इंडिया फिल्म ‘RRR’ का हिंदी बिजनेस तूफानी स्पीड से बढ़ रहा है। कोविड 19 महामारी के बाद से हिंदी बेल्ट के थिएटर्स को RRR जमकर हरा भरा कर रही है और अभी तक कमाई के मामले में कई हिंदी फिल्मों से आगे चल रही है। 

    25 मार्च को रिलीज़ हुई RRR का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन जहां दुनिया भर में चर्चा का विषय बना हुआ है, वहीं ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर एसएस राजामौली का ये नया शाहकार सिर्फ हिंदी में जिस तरह की कमाई कर रहा है वो शानदार है। 

    शुक्रवार को 20 करोड़ के ओपनिंग कलेक्शन से खाता खोलने वाली RRR ने मंगलवार को, यानी रिलीज़ के 5वें दिन लगभग 15 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में बताया कि मंगलवार का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन मिलाकर RRR के हिंदी वर्ज़न ने अभी तक कुल 107.59 करोड़ की कमाई कर डाली है। 

    RRR की कमाई से राजामौली ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि उनकी टक्कर सिर्फ उन्हीं से है और कोई भी इस रेस में उनके करीब नहीं है। इसका एक उदाहरण तो अब हिंदी कलेक्शन में ही होने जा रहा है। RRR अपने पहले ही हफ्ते में, राजामौली की पहली पैन-इंडियन ब्लॉकबस्टर ‘बाहुबली’ का लाइफटाइम बिजनेस पार कर देगी। बता दें, ‘बाहुबली’ हिंदी का लाइफटाइम कलेक्शन 117 करोड़ के लगभग था। 

    RRR ने अभी तक 5 दिन में ही 107 करोड़ कमा डाले हैं और इसकी स्पीड देखते हुए इतना तो माना ही जा सकता है कि 6ठे दिन ये, हर हाल में 10 करोड़ तो कमा ही लेगी। अपने पहले ही वीकेंड, यानी पहले 3 दिन के कलेक्शन से दुनिया भर में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेने वाली RRR कुल कितना कमाती है इसपर लोगों की नज़रें लगी हुई हैं। इसके हिंदी वर्ज़न के आराम से 200 करोड़ पार कलेक्शन करने की उम्मीद की जा रही है।

    Tags