सलमान खान के हाथ लगी एक्शन फिल्म, 'सुल्तान' डायरेक्टर ने बनाया ये प्लान

    सलमान खान के हाथ लगी एक्शन फिल्म, 'सुल्तान' डायरेक्टर ने बनाया ये प्लान

    सलमान खान एक और एक्शन फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे जिन्होंने 'टाइगर जिंदा है' डायरेक्ट की थी।

    सलमान खान के हाथ लगी एक्शन फिल्म,  'सुल्तान' डायरेक्टर ने बनाया ये प्लान

    सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी है। कैटरीना कैफ संग टाइगर 3 के अलावा सलमान फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगे। हाल ही में उन्होंने अपनी एक लंबे बालों वाली वीडियो के साथ फिल्म का ऐलान किया था। फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, दग्गुबाती वेंकटेश, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी हैं। सलमान इन फिल्मों पर अभी काम कर ही रहे थे कि उनके पुराने डायरेक्टर और दोस्त अली अब्बास जफर उनके पास एक एक्शन फिल्म का ऑफर लेकर आ गए हैं। ये एक एक्शन फिल्म है। बता दें कि अली ने सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है', 'सुल्तान' और 'भारत' को डायरेक्ट किया है।

    अली अब्बास जफर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, ''अपने प्लान वर्क कमिटमेंट के कारण मैं यशराज की टाइगर 3 डायरेक्ट नहीं कर पाया लेकिन इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। इस फिल्म में काफी मजा आने वाला है।'' सलमान और अली की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाका करती है। उनकी तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल दिखाया है। अब नई एक्शन फिल्स से काफी उम्मीदे हैं। हालांकि डायरेक्टर ने अभी फिल्म की कोई डिटेल शेयर नहीं की है।

    सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान पिछली बार आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'अंतिम' में नजर आए थे। फिलहाल एक्टर किक 2, बजरंगी भाईजान 2 और नो एंट्री के सीक्वल में नजर आएंगे। इतना ही नहीं सलमान खान का शाहरुख खान की फिल्म पठान में कैमियो भी होने वाला है। फिलहाल तो उनकी सबसे पहले फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज होगी। ये फिल्म इस साल के अंत में सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर रिलीज होगी।

    Tags